Delhi Kanjhawala Death Case: दिल्ली के कंझावला में हुए सड़क हादसे की जांच को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, अब इस पूरे मामले की जांच के लिए गुजरात की फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. गुजरात की राष्ट्रीय फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी (National Forensic Science University Gandhinagar Gujarat) की 5 सदस्यी टीम, जिसमे फॉरेंसिक प्रोफेसर भी शामिल हैं इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Anjali Murder Case की सबसे बड़ी गुत्थी सुलझाने में जुटी टीम
गुजरात की राष्ट्रीय फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी की टीम अंजलि हत्याकांड के सभी पहलुओं की जांच करने में जुटी है. जिस बलेनो कार से अंजलि को 13Km तक घसीटा गया, उस कार की जांच की जा रही है. इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम की महिला सदस्य कार के नीचे लेट कर जांच कर रही हैं कि क् ऐसा संभव है कि हिट एंड रन केस में बलेनो कार में फंस कर किसी महिला को 13Km तक घसीटा जा सके. कार के अंदर 5 लोग बैठ कर भी सीन को क्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे की हर पहलू की जांच की जा सके.


ये भी पढ़ें- अंबाला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 गैंगस्टर्स गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध हथियार किए बरामद


 


कोई गलती नहीं करना चाहती दिल्ली पुलिस
Anjali Murder Case की शुरुआती जांच में पुलिस की लापरवाही सामने आई थी, जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस इस केस को सुलझाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती. यही वजह है कि इस केस की जांच के लिए गुजरात से टीम बुलाई गई है.गुजरात की राष्ट्रीय फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी की टीम और दिल्ली पुलिस इस केस के आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने में लगी है, जिससे की उन्हें सख्त सजा दिलाई जा सके. 


14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं आरोपी
कंझावला केस में पुलिस ने 7 लोगों को आरोपी बनाया है, जिसमें कथित तौर पर मुख्य आरोपियों का बचाव करने वाले अंकुश खन्ना को जमानत मिल गई है. वहीं रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) ने 9 जनवरी को सभी 6 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.