Delhi Crime News: फादर्स डे पर पिता बना अपनी ही बेटी का कातिल. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसे गैर जाति के युवक से इश्क हो गया था. इसी बात से खफा पिता ने ने बीते रविवार की रात को उसका गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. फिल्हाल पुलिस ने हत्याकांड के महज 12 घंटे के अंदर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बीते रविवार देर रात करीब 9 बजे कंझावला पुलिस को एक लड़की की हत्या के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. स्थानीय पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची तो पाया कि 21 से 22 साल की युवती का अचेत अवस्था में शव मिला. पुलिस के मुताबिक युवती के गले और पेट में गहरी चोट के निशान थे. पुलिस ने तुरंत युवती के शव को संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया. पुलिस ने हत्या के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 


मामले को सुलझाने के लिए स्पेशल स्टाफ और कंझावला थाना पुलिस की एक टीम गठित की. पुलिस टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. साथ ही पुलिस टीम ने लोकल इनपुट और टेक्निकल सर्विलांस का भी सहारा लिया. जांच के दौरान सामने आया कि युवती को उसके पिता ने कैब बुक की और कैब से ही उसे कंझावला लेकर आया. वहां उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. 


ये भी पढ़ें: Panchkula: अमेरिका भेजने और रेजीडेंसी दिलाने के नाम पर 52 लाख की ठगी, एक गिरफ्तार


रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक आरोपी पिता को पुलिस ने विभिन्न इलाकों से छापेमारी कर आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपित पिता की पहचान नंद किशोर के रूप में हुई. जो प्रेम नगर किराड़ी में रहता था. जिले के डीसीपी के मुताबिक आरोपी पिता कांच की फिटिंग का काम करता है और उसने पेपर कटिंग से ही युवती की गला रेतकर हत्या कर दी. 


पुलिस के मुताबिक आरोपी की बेटी परिवार की मर्जी के खिलाफ अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी. इसी बात से नाराज पिता ने उसकी हत्या कर दी. फिल्हाल पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही पुलिस अब यह भी पता लगाने में जुटी है कि इस हत्याकांड में आरोपित पिता के अलावा भी किसी और की भी भूमिका तो नहीं है. 


Input: Deepak 


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।