नई दिल्लीः दिल्ली मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने करोल बाग जोन के पार्षदों और अधिकारियों के साथ आज समीक्षा बैठक की. मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पार्षदों के साथ वार्डों का दौरा कर लोगों की समस्याओं को दूर करें. उन्होंने कहा कि अधिकारी और पार्षद क्षेत्र के बेहतर विकास के लिए एक दूसरे का सहयोग करें. शैली ओबेरॉय ने सिविक सेंटर में आज डिप्टी मेयर आले मोहम्मद और सदन के नेता मुकेश गोयल के साथ करोल बाग जोन के पार्षदों और जोनल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के साथ उन्होंने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों व नागरिक समस्याओं का जायजा लिया. बैठक में महापौर ने जोन में स्कूलों,  सामुदायिक केंद्रों, पार्कों, अस्पतालों, सड़कों, ढलाव घर, एफसीटीएस, नालों की स्थिति की समीक्षा की. महापौर को पार्षदों द्वारा विभिन्न समस्याओं जैसे अवैध पार्किंग, अनाधिकृत निर्माण, अवैध अतिक्रमण, ऑटो टिपरों की कमी, स्वच्छता, आवारा पशुओं की समस्या, स्टाफ की कमी आदि के बारे में अवगत कराया गया.



इस अवसर पर मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने करोलबाग जोन के बाजारों में पार्किंग, अवैध अतिक्रमण की समस्या पर विशेष जोर दिया. मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने कहा कि इसका उद्देश्य जोन के स्थानीय मुद्दों को समझना, वार्ड के पार्षदों के साथ प्रमुख समस्याओं पर चर्चा करना और उनका सामूहिक रूप से हल करना है. प्रत्येक माह इसी प्रकार समीक्षा बैठक होगी. बैठक में मेयर ने अधिकारियों और पार्षदों से कहा कि क्षेत्र के बेहतर विकास के लिए एक दूसरे का सहयोग करें.


उन्होंने आगे कहा कि साथ ही उपायुक्त को निर्देश दिए कि पार्षदों के साथ वार्डों का दौरा करें ताकि लोगों की समस्याओं को समझा जा सके. उनके मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाए. साथ ही उपायुक्त व जोनल अधिकारियों को समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.


(इनपुटः बलराम पांडेय)