Delhi MCD: आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने आज बिल्डिंग माफिया और एमसीडी कर्मचारियों की सांठगांठ के खिलाफ मेयर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया है. पार्षदों ने आरोप लगाया है कि कोरल बाग के जोन में हर बिल्डिंग में उगाही चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस समस्या को हमने डीसी के सामने भी उठाया था, लेकिन आज तक आरोपियों के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्षदों ने लगाए गंभीर आरोप
करोल बाग जोन के अंदर बिल्डिंग माफिया और एमसीडी कर्मचारियों की सांठगांठ के खिलाफ आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने आज मेयर कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. पार्षदों की मांग है कि इसमें शामिल एमसीडी कर्मचारियों को जल्द से जल्द सस्पेंड किया जाए. आम आदमी पार्टी ने सोमवार से करोल बाग जोन कार्यालय पर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया है. 


सांठगांठ से चल रही है उगाही
प्रदर्शन में शामिल 'आप' पार्षदों ने कहा कि करोल बाग के अंदर हर बिल्डिंग से उगाही चल रही है. यह सारी उगाही बिल्डिंग माफिया और एमसीडी कर्मचारियों की सांठगांठ में चल रही है. बिल्डिंग माफिया आए दिन क्षेत्र के लोगों को नोटिस देकर परेशान करते हैं. इसके साथ ही पार्षदों ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तक एमसीडी में भाजपा की सरकार थी. इसलिए इस मामले की कोई देखरेख नहीं थी. भाजपा के पार्षद एमसीडी के अधिकारियों तक समय समय पर पैसा पहुंचा दिया करते थे, जिसके कारण उन्होंने इसके खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत नहीं समझी. 


ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: लड़कियों के न्यूड फोटो से करता था लड़कों को ब्लैकमेल, राजस्थान से किया गिरफ्तार


डीसी ने नहीं की कार्रवाई 
अब जब एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार है और चूंकि जनता ने हमें भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए वोट दिया है, हमने हर मीटिंग में डीसी के सामने इस मुद्दे को उठाया है. हमने उनसे इस उगाही के खिलाफ कड़ा कदम उठाने को कहा लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई. जनता परेशान है.  जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए हम पार्षदों ने आज मेयर कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. हमारी मांग है कि इस मामले में शामिल सभी एमसीडी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो और उन्हें जल्द से जल्द सस्पेंड किया जाए.