Delhi Tilak Nagar Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने 20 साल के गौतम उर्फ ​​गोमी को गिरफ्तार किया है, जो कि ख्याला का रहने वाला है. हाल ही में मेट्रो स्टेशन के पास, तिलक नगर मार्केट में गोलीबारी की घटना और पीएस के हत्या के प्रयास के मामले में वांछित था. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बात दे कि 18 नवंबर  तिलक नगर मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास गोली चलने को लेकर तिलक नगर पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई और कि दो पीड़ितों को गोली लगी है. स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और घटनास्थल से 4 खाली कारतूस बरामद किए. 2 घायल 24 वर्षीय मुंडका का रहने वाला विकास उर्फ ​​विक्की और 29 वर्षीय साजन जो कि ख्याला का रहने वाला है, उन्हें डीडीयू अस्पताल से गंभीर हालत में एम्स ट्रॉमा सेंटर लेकर जाया गया. 


साथ ही पुलिस ने घटना के चश्मदीद गवाह का बयान दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि वह को दोपहर करीब 3.30 बजे अपने दोस्त साजन, विकास, निशांत और रवि के साथ तिलक नगर मार्केट आए थे. आरोपी गौतम उर्फ ​​गोमी अपनी दो महिला मित्रों के साथ वहां खड़ा था. साजन आरोपी को जानता था, इसलिए साजन ने अपने दोस्त विकास को कार रोकने के लिए कहा. जैसे ही साजन और विकास कार से बाहर आए तो गौतम उनतके पास गया. उसने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और दोनों को गोली मार दी. उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. इस संबंध में  तिलक नगर पुलिस में एफआईआर और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.


ये भी पढ़ें: किक बॉक्सर कुकरेजा सिस्टर्स ने 4 महीने में 2 बार राष्ट्रपति से मिलकर बनाया रिकॉर्ड


मामले की गंभीरता को समझते हुए दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम को मामले पर काम करने के लिए निर्देशित किया गया. संदिग्धों पर मैनुअल और तकनीकी निगरानी रखी गई. आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा किए गए तकनीकी कार्य के आधार पर वांछित आरोपी गौतम उर्फ ​​गोमी को मुरथल से पकड़ लिया गया. निरंतर पूछताछ के दौरान उसने हत्या के प्रयास मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया. 


पूछताछ के दौरान आरोपी गौतम उर्फ ​​गोमी ने खुलासा किया कि घटना के दिन उसके और घायल साजन के बीच कुछ व्यक्तिगत मुद्दों पर तीखी बहस हुई थी. उसके पास पिस्तौल थी और उसने अचानक उकसावे में आकर साजन और विकास उर्फ ​​विक्की पर गोली चला दी. उसने आगे खुलासा किया कि उसने उक्त पिस्तौल और 50 राउंड इलाके के एक स्थानीय अपराधी से खरीदे थे. घटना के बाद वह दिल्ली से भाग गया और अलग-अलग राज्यों के इलाके में छिप गया.


Input: Raj Kumar Bhati