Delhi NCR News: बुलंदशहर में दशहरे के अगले दिन यानी 13 अक्टूबर तो एनकाउंटर में डेढ़ लाख के इनामी बदमाश राजेश जाटव को पुलिस ने मार दिया. रविवार तड़के ही पुलिस ने बदमाश को घेरा और जैसी ही बदमाश ने पुलिस को देखा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें इस्पेक्टर और सिपाही को गोली लग गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 साल से पुलिस कर रही थी बदमाश की तलाश
पुलिसकर्मियों की जवानी फायरिंग में बदमाश राजेश के पेट और कमर में गोली लग गई. गोली लगते पुलिस उसे अस्पताल ले जाने लगी, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. बता दें कि बदमाश राजेश पर कुल 50 मुकदमें दर्ज थे, जिसकी पुलिस 30 साल से तलाश कर रही थी. बुलंदशहर पुलिस ने 1 लाख और अलीगढ़ पुलिस ने 50 हजार की इनाम घोषित किया था. 


एनकाउंटर में इनामी बदमाश की मौत
एक एनकाउंटर को लेकर पुलिस ने बताया कि राजेश बाइक से जा रहा था. तब उसको रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी. तभी जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी और उसकी मौत हो गई. इस पूरे घटनाक्रम में एक सिपाही और इस्पेक्टर घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है. 


ये भी पढ़ें: Baba Siddique Murder केस में गिरफ्तार शूटर्स ने खोले राज, जानें पूरे मामले का अपडेट


50 से ज्यादा वारदात को दे चुका था अंजाम
बता दें कि राजेश की गैंग में 12 बदमाश शामिल थे, जिसने यूपी में कुल और डकैती की 50 से ज्यादा वारदात को अंजाम दिया. मगर फिर भी राजेश, पुलिस की पकड़ में नहीं आया था. 


बीती रात सेना के जवान के हत्यारोपी का भी एनकाउंटर
इस एनकाउंटर में स्वाट टीम भी शामिल थी, जिसने बीती रात एक और एनकाउंटर किया. एनकाउंटर में सेना के जवान गौरव सिंह की हत्या के आरोपी बाबूलाल और गोलू को पुलिस ने पैर में गोली मारी. आरोपियों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया और इनके पास से 2 तमंचे, जिंदा कारतूस, 1 खोखा कारतूस और बाइक बरामद की गई है. जवान गौरव सिंह की हत्या चार दिन पहले गोली मारकर की गई थी. 


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!