Delhi-Ncr Rain Update: भीषण गर्मी और उमस के बीच मानसून की बारिश का इंतजार कर रहे Delhi-Ncr के लोगों को मंगलवार को हुई बारिश से राहत मिली. वहीं बुधवार की सुबह से ही बादलों ने आसमान में डेरा डाल रखा है. इस बीच हल्की बूंदाबांदी के बीच मौसम खुशनुमा हो गया है. बारिश के बाद अधिकतम तापमान में भी 3 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को भी बारिश का दौर जारी रहेगा. इस बीच हल्की से मध्यम बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट भी जारी किया है. आगामी 18 जुलाई तक आसमान में बादल छाए रहेंगे और इस बीच कई इलाकों में तेज बारिश भी हो सकती है.


मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी! जल्द मिलेगी ये सुविधा


दिल्ली में बुधवार को अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. इस बीच आसमान में बादल छाए रहेंगे और कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. बारिश के बाद दिल्ली में वायु प्रदूषण में भी कमी हुई है. वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) संतोषजनक श्रेणी में दर्ज हुआ है. 


दिल्ली में मानसून ने 30 जून को दस्तक दी थी और तेज बारिश हुई थी. इसके बाद से ही उमस भरी गर्मी का सितम झेल रहे दिल्लीवासी बारिश का इंतजार कर रहे थे. अब एक बार फिर बारिश के शुरू होने से लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. 


Watch Live TV