Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से हीट एंड रन का मामला सामने आया है. सोमवार के अलसुबह एक पैसेंजर कार से सड़क किनारे सो रहे एक व्यक्ति को कुचल डाला गया. इस घटना के बाद कैब का ड्राइवर मौके से फरार है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल मरने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति पर चढ़ाई कार
राजधानी दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में तड़के सुबह करीब 3:30 और 3:45 बजे के बीच हिट एंड रन का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की टैक्सी नंबर की यह गाड़ी काफी स्पीड में थी और पटरी पर सो रहे व्यक्ति को कुचलकर वहां से फरार हो गई. इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को 200 मीटर दूरी पर बहादुरगढ़ रोड पर खड़ी कर दी और वहां से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है. मरने वाले व्यक्ति की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जानकारी जुटाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. 


ये भी पढ़ें: Delhi Murder News: युवक को मारने पहुंचे हमलावर की मौत, दोस्त की पिटाई का बदला लेने गया था


 


जांच में जुटी पुलिस 
मिली जानकारी अनुसार राजधानी दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में अलसुबह करीब 3:30 और 3:45 बजे के बीच हिट एंड रन का मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि टैक्सी नंबर की एक गाड़ी काफी स्पीड में आकर पटरी पर सो रहे एक व्यक्ति को कुचल डाला. इस घटना के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही प्रशासन आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. बता दें कि फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. 


INPUT- Jay Kumar