नई दिल्ली: नैशनल हेराल्ड मामले में आज सोनिया से दूसरी बार ईडी की पूछताछ होनी है. इसके विरोध में कांग्रेस ने पूरे देश में प्रदर्शन का मोर्चा खोल रखा है. हरियाणा में कांग्रेस कार्यकर्ता जहां विरोध स्वरूप सत्याग्रह कर रहे हैं तो वहीं दिल्ली में कांग्रेसी सड़कों उतरे हैं. यहां बीजेपी और ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. इस प्रदर्शन में राहुल गांधी भी शामिल हुए. उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



जब पुलिस जवान राहुल गांधी को हिरासत में लेने पहुंची तो वह जमीन पर बैठ गए. मां सोनिया के खिलाफ इस ईडी की इस कार्रवाई का विरोध जताते रहे. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. इस पर राहुल गांधी ने कहा कि मैं किसे से डरता नहीं हूं. हमें बोलने से रोका जा रहा है. राहुल गांधी राजपथ पर धरने पर बैठे थे. 


राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता जनपथ चौराहे पर पहुंच गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनपथ रोड को जाम कर दिया गया. पुलिस राहुल गांधी को गांधी में बैठकर किंग्सवे कैंप ले गई है. इस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसा है. कांग्रेस ने राहुल गांधी की तस्वीर के साथ इंदिरा गांधी की तस्वीर ट्विटर शेयर की है. साथ ही लिखा है कि जंजीर बढ़ा कर साध मुझे, हां, हां दुर्योधन! बांध मुझे. बांधने मुझे तो आया है, जंजीर बड़ी क्या लाया है? इतिहास दोहरा रहा है.


Watch Live TV