Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में बुधवार को हुई बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव और जाम की स्थिति बन गई. इस बीच पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक महिला और उसका बच्चा जलभराव वाले नाले में गिरकर डूब गए.अब इस मामले में AAP सरकार LG पर हमलावर है. AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने महिला और बच्चे की मौत के लिए DDA को जिम्मेदार ठहराया. साथ ही कहा कि ये हादसा नहीं हत्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बुधवार को दिल्ली सहित कई राज्यों में भयंकर बारिश हुई. बारिश की वजह से कई इलाको में जलभराव हो गया. इस दौरान हमारे विधायक, मंत्री और पार्षदों ने मौके पर जाकर काम किया. जलभराव की वजह से एक और घटना हुई, जिस पर BJP और LG मौन हैं. मयूर विहार फेस 3 पर डीडीए जो एलजी के अधीन आता है, वहा पर नाले का निर्माण हो रहा है. नाले को ढका नही गया, जिसकी वजह से ढ़ाई साल का बच्चा नाले में गिर गया, उसे बचाने के लिए मां भी नाले में कूद गई. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई.संजय सिंह ने कहा कि ये यह हादसा नहीं हत्या है. डीडीए के लोग इसके लिए जिमेदार है. 


ये भी पढ़ें-  Delhi Rain: बारिश में BMW, मर्सिडीज से हुआ 'मोह भंग', सड़कों पर छोड़ पैदल घर निकले लोग


संजय सिंह ने दिल्ली एलजी को बरखास्त करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि संसद भवन की छत लीक हो रही है. बाहर पेपर लीक हो रहे हैं. हर जगह लीकेज, रिश्वत खोरी है. संसद भवन बनाने के लिए जिन कंपनियों ने काम किया उसकी जांच होनी चाहिए. इलेक्टोरल बॉन्ड के चंदे की भी जांच होनी चाहिए. 


AAP विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि डीडीए की वजह से मां-बेटे की मौत हुई है. बेटे को बचाने के लिए गई मां की भी मौत हो गई, ये बेहद दुखद है. दुःख की इस घड़ी में हम उनके परिजनों के साथ हैं. जिम्मेदार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए. 


प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि एलजी को दिल्ली सरकार के काम रोकने का शौक है, लेकिन वो अपने काम नहीं करते हैं.  बुधवार को जो हुआ वो बेहद दुखद है. इतना बड़ा नाला कैसे खुला छोड़ दिया गया, DDA को अपना काम ठीक से करना चाहिए. दिल्ली में बीजेपी द्वारा कहीं भी काम नहीं होता वो केवल अपना जेब भरते हैं. इस मामले में हत्या का केस चलना चाहिए. 


Input- Tushar Kumar