Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया. है जहां सराय काले खां में रहने वाले एक परिवार के दो बच्चे को किसी व्यक्ति ने अगवा कर लिया गया है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वहीं इस घटना के बाद जहां बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. साथ ही बच्चे के माता पिता अपने स्थानीय विधायक प्रवीण कुमार से मिलकर मदद की गुहार लगाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पूरी घटना की सूचना सनलाइट कॉलोनी थाने को दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अगवा हुए बच्चों के पिता ने बताया कि 29 तारीख की शाम 7 बजे के करीब एक आदमी हमारे गली में आता है और 4 बच्चों को कुछ लालच देकर अपने पीछे-पीछे ले जाता है. इसके बाद दो बच्चे तो घर वापस आ गए मगर मेरे दो बच्चे जो एक 5 साल का है तो दूसरा साढ़े 5 साल का वह घर वापस नहीं आए. तभी से हम लोग अपने बच्चों की तलाश कर रह हैं. मगर लाख ढूंढने पर भी जब बच्चे नहीं मिले तो हमने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. बता दें कि ये पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति 4 बच्चों को अपने साथ ले जा रहा है.  


ये भी पढ़ें: Ballabhgarh: बारिश से अनाज मंडी में आढ़ती हुए परेशान, 38000 गेंहू के कट्टों की होनी है उठान


वहीं इस पूरे मामले में जंगपुरा विधानसभा से विधायक प्रवीण कुमार ने बताया कि दिल्ली में क्राइम रेट बढ़ता जा रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही इलाके में दिनदहाड़े गोली चली तो कभी महिला के साथ छेड़खानी होती है. 2017 के बाद 6500 बच्चों के घर से गायब होने का मामला थाने में दर्ज है. अभी सराय काले खां इलाके में दो बच्चे जिनका नाम सूरज मंडल और रोशन मंडल है, जिन्हें एक व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर घर से ले जाया गया. जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. इसके बावजूद अभी तक पुलिस बच्चे को ढूंढा नहीं पाई है. बच्चे की मां का रो रो कर बुरा हाल है.


हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही वारदात से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है, जिससे कि आरोपी की पहचान आसानी से की जा सके. फिलहाल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक अगवा हुए बच्चे के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है.


Input: Hari Kishor Sah