Delhi Suicide News: आज यानी शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली. यह घटना सिविल लाइंस इलाके में चंदगी राम अखाड़ा के पास एक पीसीआर वैन के अंदर हुई. इस बारे में जानकारी देते हुए North DCP सागर सिंह कलसी ने बताया कि आज सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि सिविल लाइंस थाने के पीसीआर वैन प्रभारी हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद ने अपनी सरकारी बंदूक से खुद को गोली मार ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi CNG PNG New Price: सीएनजी वाहन चालकों को मिली राहत, 8 अप्रैल से लागू हुई नई कीमत


DCP ने बताया कि इमरान को फौरन बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कलसी के अनुसार इमरान ने खुद को उस समय गोली मारी जब जब पीसीआर चालक और उसके सहयोगी कांस्टेबल अतुल भाटी शौचालय गए थे. यह घटना चंदगी राम अखाड़ा के पास बेला रोड की है. डीसीपी सीगर ने बताया कि क्राइम टीम को मामले की जांच के लिए बुलाया गया है.


इससे पहले हो चुकी 2 सुसाइड
वहीं जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली पुलिस के दो और हेड कॉन्स्टेबल ने इसी साल आत्महत्या कर ली थी. पहले हेड कॉन्स्टेबल देवेंद्र कुमार जो कि पहाड़गंज थाने में  तैनात थे. उन्होंने 25 और 26 जनवरी की दरमियानी रात खुद को बैरक नंबर में तीन में गोली को मार ली थी. वहीं जांच में पुलिस को बैरक से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था.


घरेलू कलह से परेशान होकर की सुसाइड
वहीं दूसरी सुसाइड की बात करें तो यह भी जनवरी महीने में ही हुई थी. दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने इजरायली दूतावास (जो कि थाना परिसर में ही है) के परिसर में खुद को गोली मार ली थी. वहीं पुलिस को जांच में पता लगा कि हेड कॉन्स्टेबल अशोक कुमार ने घरेलू कलह से परेशान होकर आत्महत्या की थी.