Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में मंगलवार को यातायात प्रभावित रहने वाला है. सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के मौके पर 29 अक्टूबर को मध्य दिल्ली में मैराथन का आयोजित की जा रही है. इस कारण राजधानी में यातायात प्रभावित रहेगा. दिल्ली पुलिस में यह जानकारी दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस के अनुसार, मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम से शुरू होने वाली 'रन फॉर यूनिटी' मैराथन में लगभग 7,700 लोग हिस्सा लेंगे. इस कारण वाहन चालकों को सूचित किया जाता है कि सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर 'राष्ट्रीय एकता दिवस' के उत्सव के हिस्से के रूप में मंगलवार सुबह 7 बजकर 40 मिनट पर मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम के गेट नंबर एक से 'रन फॉर यूनिटी' मैराथन को हरी झंडी दिखाई जाएगी.


ये भी पढ़ें: Greater Noida News: नोएडा में फ्लैट खरीदना हुआ आसान, प्राधिकरण ने लिया बड़ा फैसला


इस मैराथन में करीब 7,700 लोग हिस्सा लेंगे. पुलिस के मुताबिक, रनर्स बस और कार से मैराथन स्थल पर पहुंचेंगे, इसलिए सुबह 6 बजकर 45 मिनट से लेकर मैराथन के पूरा होने तक इंडिया गेट, सी-हेक्सागन की ओर यातायात प्रतिबंधित रहेगा. पुलिस ने बताया कि मैराथन गेट संख्या एक से शुरू होगी और मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम, सी-हेक्सागन, शाहजहां रोड के सामने से होते हुए नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रतिमा पर समाप्त होगी. 


इस मैराथन के कारण तिलक मार्ग-भगवानदास रोड चौराहे, पुराना किला रोड-मथुरा रोड चौराहे, शेरशाह रोड-मथुरा रोड चौराहे, डॉ. जाकिर हुसैन मार्ग-सुब्रमण्यम भारती मार्ग चौराहे, क्यू-प्वाइंट, राउंडअबाउट मानसिंह रोड, राउंडअबाउट जसवंत सिंह रोड, केजी मार्ग-फिरोजशाह रोड चौराहे और मंडी हाउस गोल चक्कर से यातायात मार्ग में बदलाव किया जाएगा. 


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!