Delhi Crime News: वसंत विहार में महज पंद्रह सौ रुपये के पीछे हुए विवाद में कत्ल हो गया. उधार की रकम नहीं मिलने के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन, हत्या में इस्तेमाल टूटी बोतल पुलिस ने बरामद कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीसीपी साउथ वेस्ट रोहित मीना ने बताया कि 6 फरवरी को कुसुमपुर पहाड़ी में एक युवक की हत्या होने की सूचना मिली. कॉलर ने बताया उसके भाई की गला काटकर हत्या हुई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पार्किंग से शव को कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान अश्वनी के तौर पर हुई. मामले में वसंत विहार थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. 
टैक्नीकल सर्विलांस और लगभग 10 सीसीटीवी फुटेज खंगालने और लोकल इंटेलीजेंस पर जांच केंद्रित करने के बाद पुलिस संदिग्ध संजय तक पहुंची. पुलिस ने आरोपी को पकड़े के बाद उससे पूछताछ की, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल किया. 


ये भी पढ़ें: Gurugram News: सवारी बनकर ऑटो में बैठे बदमाश, ड्राइवर को पीटकर लूटा ऑटो और कैश


आरोपी संजय ने पुलिस को बताया कि अश्वनी ने उससे पंद्रह सौ रुपये उधार ले रखे थे, मांगने पर उसने देने से मना कर दिया. इस बात पर झगड़े के दौरान उसने बोतल तोड़ शीशे के टुकड़े से उसका गला काट दिया. इसके बाद वह मृतक का मोबाइल कूड़ेदान के पास छिपा घर चला गया. झगड़ा के समय आरोपी संजय नशे में था. इस खुलासे के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाद में पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतक का छिपाया गया मोबाइल फोन बरामद किया.


Input: Mukesh Singh