Delhi Weather: राजधानी नई दिल्ली में बीते बुधवार और गुरुवार को लगातार बारिश होने के बाद आज दिल्ली- NCR में खिली धूप देखने को मिली है. मगर मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि 4 फरवरी को नई दिल्ली में मौसम एक बार फिर से बदल सकता है और एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में फिर बदला मौसम का मिजाज


मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री दर्ज किया गया है. 4 फरवरी को नई दिल्ली में सुबह के वक्त कोहरा एक बार फिर से छा सकता है और बारिश की भी संभावना जताई है. रविवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. इसी के साथ 5 फरवरी को नई दिल्ली में अधिकतम तापमान में थोड़ी बढ़त दर्ज की जा सकती है.



जानें, नोएडा में मौसम का हाल


IMD की रिपोर्ट के अनुसार, आज नोएडा में अधिकतम तापमान 21 डिग्री दर्ज किया गया है. सुबह के वक्त नोएडा में आसमान साफ नजर आया और आज दिल्ली- NCR में सूर्य देवता ने अपने दर्शन दे दिए हैं. मगर मौसम विभाग ने नोएडा में शाम होते-होते आसमान में बाद छाने की भी संभावना जताई है. इसी के साथ रविवार को नोएडा में बारिश की भी संभावना जताई है. वहीं, न्यूनतम तापमान 13 डिग्री और अधिकतम तापमान 19 डिग्री रह सकता है. 5 फरवरी को नोएडा में बारिश हो सकती है.