Delhi NCR Weather: दिल्ली में धीरे-धीरे मौसम करवट लेने लगा है. यहां अचानक से चली ठंडी हवाएं के कारण मौसम में बदलाव देखने को मिला है, जिस कारण तापमान में भी गिरावट देखने को मिल रही है. साथ ही अब दिन के समय निकलने वाली धूप में भी हल्कापन दिखने लगा है. अगर तरह से ठंडी हवाएं चलती रही तो दिल्ली के मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में चलने लगी ठंडी हवा 
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 20 से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ठंडी हवाएं चल रही हैं, जिसकी वजह से दिल्ली का मौसम बदलने लगा है. आज सुबह भी यहां ठंडी हवाएं चलीं. वहीं मंगलवार को दिल्ली में मौसम के साफ रहने की संभावना है. वहीं इस दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. 27 अक्टूबर तक राजधानी में मौसम के साफ रहने के आसार हैं. 


ये भी पढ़ें: प्रर्यावरण मंत्री गोपाल राय दिल्ली में शुरू किया "रेड लाइट ऑन-गाड़ी ऑफ अभियान


नवंबर के मध्य देखने को मिल सकता है कोहरा 
मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार दिल्ली में कोहरे की दस्तक के नवंबर के मध्य या आखिरी तक होने की संभावना है. फिलहाल ठंडी हवाएं चलते रहने के साथ-साथ तापमान में गिरावट होनी शुरू हो गई है. राजधानी में ठंडी हवाएं कब तक चलने वाली है. इसको लेकर अभी मॉनिटरिंग की जा रही है. यहां भी देखा जा रहा है कि क्या दिल्ली में ठंडी हवाएं कड़ाके सर्दी लाने काम करने वाली या फिर यह कुछ समय के बाद थमती हुई नजर आएगी.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!