Aaj Ka Rashifal: आज सोमवार यानी 29 अप्रैल का दिन है. आज किसी को काम में मनचाहा लाभ होगा तो किसी को काम को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. वहीं किसी को शादीशुदा और लव लाइफ में खुश खबरी मिलेगी. आइए जानते हैं 12 राशियों का राशिफल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से जिस चिज को खरीदने के बारे में सोच रहे थें उसको आज खरीदा जा सकता है. वहीं काम में लाभ होगा और साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. काम में नए अवसर भी प्राप्त होंगे.  


वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राषशि के लोगो का दिन खास रहने वाला है. आज धन लाभ होगा और आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. सेहत पर खास ध्यान दें, बदलते मौसम में तबीयत खराब होने की संभावना है. वहीं नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई नौकरी भी मिल सकती है. 


मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. छात्रों का आज पढ़ाई में मन लगेगा, वहीं नौकरीपेशा लोगों के काम में वृद्धि होगी. जिससे की धन लाभ होगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. काम के प्रति दृढ़ रहेंगे और अहम फैसले सोच समझकर लेंगे. शादीशुदा जीवन अच्छा रहेदगा. 


कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेस्ट रहने वाला है. आज बिजनेस कर रहे लोगों को खुशियां मिलेंगी, रुके हुए सभी काम बनेंगे और सफलता प्राप्त होगी. वहीं आज छात्रों का भी पढ़ाई में मन लगेगा और शिवजी की खास कृपा बरसेगी. 


सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का आज का दिन खास रहने वाला है. आज किए गए सभी कामों में सफलता मिलेगी और जीवन में खुशियां आएगी. सभी कामों को समय से पूरा करेंगे और आज आप सेहत का खास ध्यान रखेंगे और साथ ही योग का साथ लेंगे. 


कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के लोगों का दिन बेहतर रहने वाला है. काम में बरकत होगी और तरक्की होगी. वहीं काम में लाभ होने के साथ धन का भी लाभ होगा. आज घर से निकलने से पहले अपने से बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें. वहीं छात्र आज पढ़ाई में मन लगाएंगे तो लाभ होने की संभावना है. 


तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश करने वालों की आज तलाश खत्म हो जाएगी, वहीं नौकरीपेशा लोगों को काम में वृद्धि होगी. काम में नए साथियों का साथ मलेगा और जिससे काम में मदद भी मिलेगी. 


वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन लाभकारी रहने वाला है. आज काम में तरक्की होगी, काम को लेकर अच्छी खबर सुनने को मिलेगी और घन लाभ होगी. साथ ही प्रोपर्टी से जुड़ो कामों में आज शुभ समचार मिल सकते हैं. 


धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी में आज बॉस से तारीफ होगी और दोस्तों की मदद से कामों में सफलता हासिल होगी. वहीं शादीशुदा और लव लाइफ को लेकर आज का दिन खास रहेगा. रोमांटिक डिनर पर जाएंगे


मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा और नौकरी में काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे और काम में बढ़ोतरी के साथ तरक्की भी होगी. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. वहीं घर के बड़े होने के नाते से कुछ जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. 


कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन सुखी रहने वाला है. आज काम को लेकर सभी परेशानियां खत्म हो जाएगी. परिजनों के साथ समय बिताएंगे और उनसे अपने मन की बात करेंगे. वहीं धन को लेकर सावधानी बरतें. किसी को न ही पैसे उधार दें और न ही लें. 


मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज घर में रुके हुआ धन आएगा और काम में भी सफलता मिलेगी. काम में बढ़ोतरी होगी और नए अवसर मिलेंगे, जिससे भविष्य अच्छा बनेगा. घर में चल रही परेशानी और समस्या भी खत्म हो जाएगी.