Baba Bageshwar In Greater Noida: बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार आज से ग्रेटर नोएडा में लगने वाला है. जहां भागवत कथा आयोजन होगा और दरबार लगेगा. ग्रेटर नोएडा के जैतपुर मेट्रो स्टेशन के पास श्रीमद् भागवत कथा आज से यानी सावन के पहले सोमवार से शुरू होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक लगेगा बाबा बागेश्वर का दरबार 
बताया यह भी जा रहा है कि सीएम योगी भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. बता दें कि एक सप्ताह यानी 10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक ग्रेटर नोएडा में बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें रोजाना लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना है.


ये भी पढ़ें: Sawan Somvar: सावन के पहले सोमवार को बम-बम भोले के जयकारों से गूंजा शिवालय, महाकालेश्वर समेत यहां हुई खास पूजा


ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: सावन के पहले सोमवार को इन 4 राशि पर बरसेगी शिव का कृपा, जानें सभी राशिफल


ग्रेटर नोएडा में यह रहेगा शेड्यूल 
वहीं 12 जुलाई को यहां पर खास दरबार लगाया जाएगा, जिसमें और अधिक संख्या में लोग पहुंचने की आशंका जताई जा रही है. वहीं 14 जुलाई को सनातन धर्म सभा का आयोजन किया जाएगा. अगर बात करें पुलिस प्रशासन की तो लगभग 1500 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं और व्यवस्था बिल्कुल चाक-चौबंद है. 


रविवार को कलश यात्रा से हुई शुरुआत 
बता दें कि कल यानी रविवार को कलश यात्रा निकाली गई, जिसमें हजारों की संख्या में महिला श्रद्धालु शामिल हुईं. बता दें कि कल रुक-रुककर हो रही बारिश के बाद भी श्रद्धालुओं अपने आप रोक नहीं पाए. कलश यात्रा के दौरान ग्रेटर नोएडा जय श्रीराम के जयकारों से गूंज उठा. जहां महिलाओं की पोशाक से सड़क पीले रंग में रंगी दिखाई देने लगी थी. 


Input: Pranav Bhardwaj