Mercury Transit in Leo: ज्योतिष के अनुसार, ग्रह अपने चाल में परिवर्तन करते रहते हैं, जिसका असर लोगों के जीवन पर देखने को मिलता है. इस बार ग्रहों के राजकुमार बुध 25 जुलाई को सुबह 4 बजकर 26 मिनट पर सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में सभी राशि वाले जातकों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. बुध के गोचर से मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, कन्या आदि राशियों को हर काम में बढ़ोतरी मिलेगी, वहीं इन राशियों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. तो चलिए जानते हैं कि बुध के सिंह राशि में प्रवेश करने से किन-किन राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशिफलः मेष राशि में बुध पांचवे भाव में प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में मेष राशि वाले लोगों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. इन दिनों इस राशि के लोग बच्चों के भविष्य को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. इन दिनों कारोबार में थोड़ा नुकसान उठा सकते हैं. इन दिनों घर में थोड़ा खर्चा थोड़ा अधिक बढ़ेगा.


वृषभ राशिफलः वृषभ राशि में बुध चौथे भाव में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में वृषभ राशि वाले जातकों को पारिवारिक और आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को पद में बढ़ोतरी को लेकर थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है. कारोबार में भी लाभ के कोई आसार नजर आ रहे हैं. इन दिनों स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा अपना ध्यान जरूर रखें.


ये भी पढ़ेंः Venus Transit In Cancer: इन 3 राशि वाले लोगों की पलटने जा रही है किस्मत, वैवाहिक जीवन में भी आएगी मिठास


कर्क राशिफलः कर्क राशि में बुध दूसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में कर्क राशि वाले लोगों के लिए ये दिन थोड़े मिले जुले हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में काम को लेकर थोड़ा प्रेशर बड़ सकता है. इसलिए इन दिनों थोड़ा धैर्य से काम लें. अगर आप कोई कारोबार करते हैं तो उसमें भी ई लाभ दिखाई नहीं दे रहा है.


कन्या राशिफलः कन्या राशि में बुध बारहवें भाव में गोचर करने वाले हैं. ऐसे में कन्या राशि वाले लोगों को इन दिनों थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी और कारोबार में परेशानियां आ सकती है. धन हानि का भी सामना करना पड़ सकता है. अगर इन दिनों आप कई यात्रा की योजना बना रहे हैं तो इसे थोड़े वक्त के लिए टाले दें वरना... यात्रा के दौरान कोई बड़ी हानि उठा सकते हैं. साथ ही इन दिनों स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें.