Numerology 2024: आने वाला नया साल 2024 का अंक 8 है. ज्योतिष के अनुसार, यह अंक शनि ग्रह का है, जिसकी वजह से आप पूरे साल प्रभावित रहने वाले हैं. इसी के साथ साल के शुरुआत में चंद्रमा सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आप पर सूर्य ग्रह का प्रभाव देखने को मिलेगा और सूर्य प्रधान जातकों को लाभ मिलेगा, लेकिन अंक ज्योतिष के अनुसार जानते हैं कि आने वाला नए साल किन-किन लोगों के लिए लाभदायक होने वाला है और किसकी किस्मत चमकेगी…


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2024 में इन लोगों को मिलेगा लाभ


ज्योतिष के अनुसार, जिन लोगों का जन्म 8, 17 या 26 तारीख को हुआ है या जिनके जन्म का साल 17, 28, 35 या 44वां चल रहा है, उन्हें आने वाले नए साल में बड़ा लाभ मिलने वाला है. इसी के साथ, जिन लोगों का जन्म फरवरी, मार्च या अप्रैल के महीने में हुआ है, उन्हें भी लाभ मिलने के योग हैं.


ये भी पढ़ें- Mangal Gochar: भूमि पुत्र करेंगे अपनी प्रिय राशि में प्रवेश, दिवाली से पहले मिलेंगे ये बड़े लाभ, जीवनसाथी के साथ मधूर होंगे संबंध


इन राशियों को मिलेगा लाभ


अंक ज्योतिषों के अनुसार, मकर, सिंह, कुंभ, और मेष राशि वालों को लोगों के लिए लाभ के नए स्त्रोत मिलने वाले हैं, जिसकी मदद से इन सभी राशियों को व्यापार में भी बड़ा लाभ मिलेगा. इसी के साथ अगर आप किसी नए व्यापार का प्लान बना रहे हैं तो ये साल आपके लिए लाभकारी साबित होने वाला है. इतना ही नहीं, जो लोग शनि व्यापार से जुड़े हुए हैं उन्हें बेहद ही विशेष लाभ मिलने वाला है. तो वहीं, जिन राशि वाले जातकों की कुंडली में शनि और सिंह मजबूत स्थिति में विराजमान है उन जातकों के लिए नया साल शुभ फलदायी साबित होने वाला है.


2024 में हर इच्छा होगी पूरी


अंक ज्योतिष के अनुसार, जिन जातकों का जन्म 8, 17 या 26 तारीख को हुआ है, उनको आने वाले नए साल धन की वर्षा होने वाली है. इसी के साथ इन लोगों की हर कार्य योजना सफल होने जा रही है. आने वाला साल छात्रों के लिए भी बड़ा लाभकारी साबित होने वाला है. इस साल छात्रों की मेहनत रंग लाएगी. सिंगल जातकों के लिए यह अच्छा समय है और आपको मनचाहा साथी मिल सकता है.