Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा धनलाभ

Aaj Ka Rashifal 12 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है, हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर इन सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं 12 जनवरी, शुक्रवार का दिन कौन सी राशि के जातकों के लिए खास रहेगा और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यहां देखें सभी 12 राशियों का राशिफल.

दिव्या अग्निहोत्री Thu, 11 Jan 2024-11:42 pm,
1/12

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आप अच्छे से पूरा कर सकेंगे. निवेश के लिए आज का दिन बेहतर है, लेकिन बिना प्लानिंग के कुछ भी करने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. 

 

2/12

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से परेशान रह सकते हैं. अपने भविष्य से संबंधित किसी योजना पर काम करेंगे. व्यापारी वर्ग आज उम्मीद के अनुसार लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं.  

 

3/12

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग आज अपने काम को समय से पूरा करने का प्रयास करें, काम को टालना आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य रहेगा. 

 

4/12

कर्क राशि

आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा, ऑफिस में आपके सीनियर काम से प्रभावित होंगे. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन मुनाफे वाला रहने वाला है. आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी. आज के दिन जीवनसाथी से बहस करने से बचें, झगड़ा हो सकता है. 

5/12

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने सभी पुराने काम समय से पूरा कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. बेवजह की बातों में समय बर्बाद करने से बेहतर है अपने काम पर फोकस करें. किसी बात को लेकर चिंता बनी रह सकती है. 

 

6/12

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आज अपने साथियों की मदद से काम पूरे कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग आज दूसरों की सलाह मानने की जगह अपने लिए फैसलों पर भरोसा करें. आज के दिन आप सभी मुश्किल कार्यों को पूरा कर पाएंगे. 

 

7/12

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज के काम को आज ही पूरा करने की कोशिश करें. नौकरी और व्यापार दोनों के लिए आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा. घर में किसी की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशानी हो सकती है.  

 

8/12

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन का अच्छा रहने वाला है. आज आपके किसी करीबी को आपकी मदद की जरूरत हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. वर्कप्लेस पर लोगों की छोटी-छोटी गलतियों को नजरअंदाज करें, आपके लिए फायदेमंद रहेगा. 

 

9/12

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज के दिन किसी को भी खुद से सलाह देने से बचें, ऐसा करना आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. 

 

10/12

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में इजाफा होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, सीनियर्स आपके काम से प्रभावित होकर आपकी तारीफ करेंगे. आज के दिन किसी से भी विवाद हो सकता है, बिना वजह बहस करने से बचें. 

 

11/12

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज अपने सभी पुराने काम को पूरा करने का प्रयास करें. दूसरों की जगह खुद की गलतियों को खोजने से आपके व्यक्तित्व में निखार लाएगा. काम के साथ थोड़ा सा समय परिवार के लिए भी निकालने का प्रयास करें. 

 

12/12

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरी के साथ ही आप परिवार की जिम्मेदारियों को भी समय से पूरा कर पाएंगे. आज परिवार के साथ मंदिर जाने की योजना बना सकते हैं.धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है, लापरवाही करने से बचें, तुरंत डॉक्टर की सलाह लें. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link