Aaj Ka Rashifal: आज इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा सावधान नहीं तो होगा ये नुकसान

Aaj Ka Rashifal 26 July 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

रेनू अकर्णिया Wed, 26 Jul 2023-1:10 am,
1/12

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की मिलेगी और साथ ही मान-सम्मान भी बढ़ेगा, जिससे भविष्य में लाभ होगा. परिजनों का साथ मिलेगा.

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज घर के कामों में व्यस्त रहेंगे, जिससे कि मान दोस्तों से मिलने को करेगा और उन्हें आप समय नहीं दे पाएंगे.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आपके काम को देखरक तारीफ होगी और जॉब में तरक्की मिलेगी, जिससे धन लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज नया काम शुरू करेंगे और साथ ही किसी काम में आज आपको मसीबत का सामना करना पड़ सकता है, जिससे मन अशांत रहेगा. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन ठीक होगा. सेहत का ध्यान रखें और जरूरत पड़ने पर डॉक्टर की सलाह लें.अपने खाने-पीने का ध्यान दें. घर में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज खुशी का माहौल रहेगा, मन शांत और प्रसन्न बना रहेगा, जिससे सभी कामों में मन लगेगा और समय से सभी काम पूरे होंगे. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलने की संभावना है. धन लाभ होगा और मन को शांति मिलेगी. साथ ही किसी से झगड़ा भी हो सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा. आज आप किसी  बात को लेकर परेशान रहेंगे. वहीं सेहत भी ठीक नहीं रहेगी, जिससे कमजोरी महसूस होगी. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर आज आपका मन अशांत रहेगा और डर सताएगा, जिससे कि तनाव बढ़ेगा और किसी काम में मन नहीं लगेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज बिजनेस में पुराने काम में तरक्की मिलेगा और धन लाभ होगा. कहीं घूमने जाने का मौका मिलेगा, जिससे कि माइंड फ्रेश होगा.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन खुशहाल रहेगा. बिजनेस में नया काम शुरू करेंगे, जिसमें आपका लाभ होगा और आर्थिक लाभ होगा. वहीं सेहत में पहले से सुधार आएगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन आज परेशानी से भरा रहेगा. मन अशांत रहेगा और सेहत भी खराब रहेगा, जिससे घर में भी आर्थिक परेशआनी का सामना करना पड़ सकता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link