Aaj Ka Rashifal: शुरू हुआ सावन का पावन महीना, जानें किस राशि के जातकों पर होंगे भगवान शिव मेहरबान

Aaj Ka Rashifal 4 july 2023: आज से सावन के पावन महीने की शुरुआत हो रही है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. सावन के पहले दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

रेनू अकर्णिया Wed, 05 Jul 2023-4:00 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

आज के दिन मेष राशि के जातकों का दिन खास होने वाल है. आज से लव लाइफ में बदलाव आएगा, जिसका आपके जीवन पर खास असर देखने को मिलेगा. आज का दिन धार्मिक कामों में बित सकता है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहने वाला है. आज आपके जीवन में बड़े बदलाव आएंगे, जिससे की आपको सफलता भी मिल सकती है और साथ ही नुकसान भी होने की संभावना है. 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. आज शादीशुदा जीवन में मधुरता आएगी वहीं पार्टनर की तलाश कर रहे लोगों की तलाश खत्म हो सकती है. धार्मिक कामों में मन लगाएं, लाभ की प्राप्ति होगी. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी को काम में सफलता तो किसी विफलता हाथ लगने वाली है. मेहनत करते रहें. किसी से भी बहस न करें और अपना काम पूरा रखें.   

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी की शादी में अरचन आ सकती है और शादी टल सकती है. लंबे समय से चल रही परेशानी खत्म हो सकती है और मन को शांति मिल सकती है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने साथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाएंगे और जो भी इच्छा है आज वो सारी पूरी हो सकती है. वहीं आज कुछ घटना भी घट सकती है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों का पहले सावन का दिन अच्छा रहेगा. आज शादी के लिए आपको रिश्ते आ सकते हैं. वहीं काम में सफलता और मान-सम्मान मिल सकता है. किसी से बहस न करें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

शादीशुदा लोगों के लिए सावन का पहला दिन खास रहने वाला है. आज सभी कामों में सफलता मिलेगा, धन लाभ होगा. पुराने सभी रुके काम पूरे होंगे और मान-सम्मान मिलेगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज काम या नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशखबरी आ सकती है. बॉस से तारीफ हो सकती है, जिससे आपको खुशी मिलेगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहने वाला है. आज आप किसी से भी बहस न करें. सभी पुराने कामों से समय से पूरा करें और नौकरी में नए प्रोजेक्ट मिलेंगे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके जीवन में रोमांस वापस लौटेगा. पुराना प्यार मिलेगा. पार्टनर का साथ मिलेगा और नए जीवन की शुरुआत के बारे में सोचेंगे. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. शादी के लिए पार्टनर की तलाश कर रहे लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. जल्दी ही शादी होने की संभावना है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link