Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशियों के लिए लाभकारी रहेगा दिन, भगवान हनुमान का मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 6 February 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 6 फरवरी 2024 मंगलवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

रेनू अकर्णिया Tue, 06 Feb 2024-1:30 am,
1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ ही सफलता हासिल होगी. काम को लेकर धैर्य रखें और साथ ही नौकरी और कारोबार में नए अवसर मिलेंगे. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज के दिन लाभ की प्राप्ति होगी. नई योजनाओं के जरिये किए गए काम में सफलता मिलेगी और साथ ही परिवार के साथ यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, लेकिन नए कारोबार या नौकरी की शुरुआत कर सकते हैं. धन लाभ होगा और साथ ही मन को शंति मिलेगी.  

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. मन को शांत रखकर काम करने और संयम रखने की खास जरूरत है. किसी तरह की परेशानी आने पर धार्मिक कार्यों में मन लगाएं.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए सुखमय रहेगा. पुराने सभी अधूरे काम शुरू होंगे और समय से खत्म होंगे, लेकिन मन को शांत रखकर काम करें. अपने विचारों पर संयम रखें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन लाभकारी रहेगा. अपने व्यवहार पर संयम रखने की जरूरत है और साथ ही काम को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. किसी से टकराव औप विवाद हो सकता है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन लाभकारी रहेगा और कार्यों को समय से पूरा करेंगे. जरूरी कामों के लेकर सावधान रहे और नई परिजना को लेकर काम की शुरुआत हो सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज के दिन आपको आर्थिक लाभ होगा और साथ ही काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे. सुख, शांति और आनंद का जीवन में आभास होगा.

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सावधानी और सतर्क रहने की खास जरूरत है. काम और बिजनेस को लेकर सावधान रहने और अपनी आशाओं को बढ़ाकर सोचने से जीवन में बदलाव आएगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. मन को शांत रखकर और व्यापार को लेकर सावधान रहें. सतर्कता से काम करें और मनोस्थिति को समझे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आर्थिक लाभ होगा और सेहत पर खास ध्यान दें. लापरवाही करने के मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही मन को शांत रखकर काम करने और जोखिम उठाने का प्रयास न करें, बनते काम बिगड़ने की संभावना है. मदद लेकर काम कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link