Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशि के जातकों की किस्मत खोलेंगी मां लक्ष्मी, जानें कैसा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 23 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और दिन शुक्रवार है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

रेनू अकर्णिया Fri, 23 Jun 2023-4:00 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. अपने रोजाना के काम में आप बदलाव करने के बारे में सोचेंगे. वहीं सेहत पर खास ध्यान देंगे और याग का सहारा लेंगे, जिससे कि मन और मानसिक सुख मिलेगा. साथ ही धन की प्राप्ति होगी. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रूप से खास रहेगा. व्यापारियों को नए अवसर मिलेंगे और साथ ही छोटे बिजनेस करने वालों को लाभ मिलने की संभावना है. 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज घरेलू काम में परिवार की सहायता करोगे और घर में खुशियों का आगमन होगा. सेहत अच्छी रहेगी और काम में धन का लाभ होगी. 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन कल के मुकाबले अच्छा रहेगा आर रुके हुए काम बनेंगे, जिससे की आर्थिक वृद्धि होगी. वहीं नौकरीपेशा लोगों को काम में वृद्धि मिलेगी और धन लाभ होने की संभावना है. 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों का खास रहेगा. मन की सारी इच्छाएं आज पूरी होंगी. वहीं जीवनसाथी का साथ मिलेगा. साथ ही रुके हुए धन का आगन होगा और मन में शांति की भावना उत्पन्न होगी. 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज काम में नए अवसर मिलेंगे और धार्मिक स्थान पर जाने का मौका मिलेगा. साथ ही मन को शांति मिलेगी और बिजनेस में शांति मिलेगी. 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. काम में घर वालों का साथ मिलेगा और काम में नए अवसर मिलेंगे, जिससे की काम में बढ़ोतरी और तरक्की मिलेगी. बिजनेस कर रहे लोगों को नए कोनट्रेक मिलेंगे. 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. सरकारी कामों में लाभ मिलेगा, पुराने कामों से छुटकारा मिलेगा. वहीं किसी नए काम में निवेश करने पर लाभ होने की संभावना है. 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहने वाला है. परिवार में लोगों की सेहत पर खास ध्यान दें और योग को जरूर अपनाएं. वहीं अपने खान-पान में बदलें.

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. घर में बड़े बदलाव आएंगे, जिससे कि काम में बढ़ोतरी और घरवालों साथ नहीं मिलेगा. साथ ही काम में तरक्की मिलेगी. दोस्तों का साथ पूरा मिलेगा. 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. दोस्तों का साथ मिलेगा और कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है. वहीं घर में खुशियां आएगी और धन का लाभ होगा, पुराना प्रोपर्टी विवाद सुलझेगा.   

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. शादीशुदा जीवन में शांति बनी रहेगी और नए खुशियां दस्तक देगी. वहीं काम में भी प्रमोशन होने की संभावना हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link