Mangal Gochar 2023: इस दिन मंगल ग्रह बदलेगा अपनी राशि, इन 3 राशियों को होगा नुकसान

ग्रहों के गोचर करने से सभी राशियों पर इसका पॉजिटिव और नेगेटिव असर देखने को मिलता है. इसी को ध्यान में रखते हुए बता दें कि 30 जून से मंगल ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करेगा और इसका प्रभाव सभी राशियों पर पर देखने को मिलेगा.

रेनू अकर्णिया Thu, 22 Jun 2023-11:56 pm,
1/5

ज्योतिष की माने तो मंगल और शानि के मिलने से कुछ राशियों पर आर्थिक संकट आ सकता है, इससे उनके जीवन पर भी बुरा प्रभाव पड़ेगा. इसी कारण 3 राशियों को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. 

 

2/5

कर्क राशि (Cancer)

मंगल गोचर का प्रभाव कर्क राशि पर पड़ेगा, जिससे घर में तनाव की स्थिति बन सकती है. साथ ही गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें और किसी भी तरह के लेन-देन से बचें. 

 

3/5

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. साथ ही घर में संपत्ति को लेकर तनाव बना रहेगा. फालतू के खर्चों से बचें. इसी के साथ आर्थिक लाभ होने के योग भी बन रहे हैं. 

 

4/5

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातक काम में किसी तरह का निवेश करने के बारे में न सोंचे और किसी तरह का लेन-देन न करें, इससे आर्थिक संकट होने की संभावना है. सेहत का भी ध्यान दें. 

5/5

मंगल गोचर से बचने का उपाय

इससे बचने के लिए मां लक्ष्मी की पूजा करें. स्नान-दान करें. इसी के साथ ही विष्णु भगवान की अराधना करें और रोजाना तुसली को जल जरूर चढ़ाएं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link