Unlucky Zodiac Signs: बदकिस्मत होते हैं इन 4 राशियों के लोग, खोजने से भी नहीं मिलता सच्चा प्यार!

Unlucky Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति की राशि का असर उसके जीवन पर भी देखने को मिलता है. किसी भी व्यक्ति की राशि से उसके व्यक्तित्व के बारे में काफी कुछ पता किया जा सकता है. धन-संपत्ति के साथ ही प्यार के मामले में भी राशि का विशेष प्रभाव माना जाता है, कुछ राशि के जातक प्रेम में सफल होते हैं. वहीं कुछ राशि के जातक प्यार में अनलकी होते हैं. आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही 4 राशियों के बारे में बताने वाले हैं जो प्यार के मामले में बेहद अनलकी होती हैं.

दिव्या अग्निहोत्री Fri, 13 Oct 2023-8:48 am,
1/5

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक स्वाभाव से काफी अच्छे होते हैं, लेकिन कभी भी इन्हें सच्चा प्यार नहीं मिलता. ये प्यार में पड़ तो जाते हैं पर इनका रिश्ता आगे सफल नहीं हो पाता है. 

 

2/5

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक भी प्यार के मामले में बदकिस्मत माने जाते हैं. ये जिस इंसान से सच्चा प्यार करते हैं वो इन्हें छोड़कर चला जाता है, इनका प्यार भी कभी सफल नहीं हो पाता. 

 

3/5

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक ज्यादा तेज दिमाग के होते हैं, लेकिन कई बार रिश्तों में दिमाग लगाने की वजह से ये सच्चा प्यार खो देते हैं. वृश्चिक राशि के जातकों को प्यार में मामले में बदकिस्मत माना जाता है. 

 

4/5

मीन राशि

मीन राशि के जातक सरल स्वाभाव के होते हैं, जो आसानी के किसी के भी प्यार में पड़ जाते हैं. लेकिन अक्सर लोग इनका दिल तोड़ देते हैं. मीन राशि के जातक भी प्यार के मामले में लकी नहीं होते हैं. 

 

5/5

Disclaimer

इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link