Sun Transit In Kanya: ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव ने कन्या राशि में प्रवेश कर लिया है. इसी के साथ कन्या राशि पर बुध ग्रह का आधिपत्य है और सूर्य देव की बुध देव के साथ मित्रता है. इस बार सूर्य देव कन्या राशि में 18 अक्टूबर तक रहने वाले हैं, जिसकी वजह से 12 राशियों में से इन तीन राशि वाले लोगों के जातकों को क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने की संभावना है. इसी के साथ इन तीन राशि वाले जातकों की धन दौलत में अपार बढ़ोतरी होने जा रही है. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लक्की राशि कौन सी जिनकों सूर्य देव के परिवर्तन से बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह राशिफल-


सिंह राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. क्योंकि, सूर्य देव आपकी राशि से लग्न भाव के स्वामी होकर धन भाव पर विराजमान हैं, जिसकी वजह से सिंह राशि वाले लोगों को दौलत में बढ़ोतरी मिलने की पूरी संभावना है और अगर आपका लंबे वक्त से कहीं धन फंसा हुआ है वो धन भी आपको जल्द ही वापस मिलने वाला है. इसी के साथ लोग इन दिनों करियर में सफलता पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं उन लोगों का ये मुश्किल वक्त जल्द ही खत्म होगा. इसी के साथ आपकी बातचीत की शैली में सुधार होगा, जिससे लोग आपसे प्रभावित होंगे.


ये भी पढ़ें- Budh Gochar In Kanya: ग्रहों के राजा कन्या राशि में रखेंगे कदम, 1 अक्टूबर से इन 3 राशियों के बनेंगे रुके हुए काम


धनु राशिफल-


धनु राशि वाले लोगों के लिए सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन अनुकूल सिद्ध होने वाला है. क्योंकि, सूर्य देव आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव के स्वामी होकर कर्म भाव पर स्थित हैं, जिसकी वजह से आपको किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. इसी के साथ आपकी कोई बेहद ही महत्वपूर्ण योजना सफल होने वाली हैं और जो लोग नौकरी की तलाश में जल्द ही उन लोगो की तलाश खत्म होगी. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन और इंक्रामेंट हो सकता है. जो लोग काम के सिलसिले में विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं उनकी ये योजना सफल हो सकती है.


ये भी पढ़ें- Clove Tips: फकीर से अमीर बना देंगे लौंग के ये आसान से उपाय


मिथुन राशिफल-


मिथुन राशि वाले लोगों के लिए सूर्य ग्रह का गोचर फायदेमंद साबित होने वाला है. क्योंकि, सूर्य देव आपकी राशि से तीसरे भाव के स्वामी होकर चतुर्थ भाव पर भ्रमण करन रहे हैं, जिसकी वजह से साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. इसी के साथ मिथुन राशि वाले जातकों को वाहन और प्रापर्टी का सुख प्राप्त होगा. अगर कोई पैसा फंसा हुआ है तो वो भी आपको मिल सकता है.