Surya Gochar: ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव को शक्ति, ऊर्जा, धर्म, आस्था, राजनेता, बुद्धि और सौभाग्य का कारक माना जाता है. सूर्य देव हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलता है. इसी के साथ अगल-अलग कार्यक्षेत्रों में इसका बड़ा लाभ देखने को मिलता है. इस सूर्य देव 16 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि सूर्य के राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि (Mesh Zodiac)


मेष राशि वाले लोगों के लिए इस बार सूर्य देव का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है. इसी के साथ सूर्य देव इस बार आपकी राशि में नौवें भाव में विराजमान होने जा रहे हैं. इस भाव को धर्म, पिता, भाग्य, तीर्थ स्थल का कहा जाता है. इसी के साथ मेष राशि वाले लोगों को साल के अंत में बड़ा लाभ मिलने वाला है. इसी के साथ आप साल के अंत में दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.


ये भी पढ़ेंः Morning Success Mantra: सही वक्त का न करें इंतजार, आज से अपना लें ये 5 आसान तरीके, हर फील्ड में आते हैं काम


सिंह राशि (Leo Zodiac)


सिंह राशि वाले लोगों के सिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन लाभकार साबित होने वाला है. सूर्य देव धनु राशि के पांचवें भाव में गोचर करेंगे. ऐसे में सिंह राशि वाले लोगों को आने वाले दिनों में करियर में बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली है. इसी के साथ इन लोगों को कोई बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. इसी के साथ पैसों की तंगी से हमेशा के लिए निजात मिलेगी.


तुला राशि (Tula Zodiac)


तुला राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन बेहद ही खास होने वाला है और सूर्य तुला राशि के तीसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए तुला राशि वाले लोगों को नए साल में बड़ा लाभ मिलने वाला है. व्यापार से जुड़े लोगों को कोई बड़ी सफलता हासिल होने वाली है. करियर में भी सफलता की झड़ी लगने वाली है. इसी के साथ इन दिनों आप परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.