Elvish Yadav Arrested News: नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया है. पिछले साल सेक्टर 39 में नोएडा पुलिस ने  FIR दर्ज की थी. आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद उसको गिरफ्तार किया गया है. थोड़ी देर में एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रतिबंधित सांपों के जहर के मामले में एल्विश गिरफ्तार
हरियाणा के यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने प्रतिबंधित सांपों के जहर के मामले में गिरफ्तार किया है. एल्विश यादव को कोबरा कांड के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वहीं, जानकारी सामने आ रही है कि उनको थोड़ी देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि एल्विश को आज नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.


नोएडा पुलिस ने 5 अन्य लोगों को किया था गिरफ्तार
वहीं ,आपको बता दें कि बीते दिनों नोएडा पुलिस ने इस मामले में 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अब एक बार फिर से एल्विश यादव मुसिबत में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि एल्विश यादव पर पार्टी के दौरान सांपों के जहर के इस्तेमाल का बड़ा आरोप लगा है.


सागर यादव नाम के यूट्यूबर के साथ मारपीट
एल्विश यादव पर हाल ही में मारपीट का आरोप लगा था. बीते दिनों उन्होंने सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न नाम के एक यूट्यूबर के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद वो खबरों में बने हुए थे. हालांकि, इस घटना के कुछ दिनों बाद ऐसी खबरें आईं कि एल्विश और सागर ठाकुर के बीच समझौता हो गया है.


8 नवंबर की है घटना
दरअसल, 8 नवंबर के दिन नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी के दौरान सांपों के जहर के इस्तेमाल को लेकर एक FIR दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव का भी नाम शामिल था. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनका नाम राहुल, जयकरन, टीटूनाथ, नारायण और रविनाथ है. ऐसी जानकारी सामने आई कि उस वक्त पुलिस को राहुल नाम के युवक के पास से 20ml जहर मिला था. वहीं, कोर्ट में पेशी के बाद एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि एल्विश यादव पर NDPS एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस एक्ट में 1 से 10 साल तक की जेल हो सकती है.