Fatehabad News: फतेहाबाद में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. जहां विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला. मृतका के परिजनों ने ससुरालजन पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों की मांग है कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएं. अपनी मांगों को लेकर मृतका के परिजनों ने टोहाना में हिसार रोड पर जाम लगाया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी ने परिजनों को आश्वासन देकर जाम खुलवाया. पूरा मामला फतेहाबाद के गांव ढ़ेर का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जिले के गांव ढेर में विवाहिता की संदिग्ध मौत हुई, जहां विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला था. इसको परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपियों पर कार्रवाई न हुई है. इसी बात से खफा मृतका के परिजनों ने बड़ी संख्या में आए ग्रामीणों के साथ आज टोहाना-हिसार रोड़ पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना मिलने पर डीएसपी मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे मृतका के परिजनों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया. 


ये भी पढ़ें: 8 साल में हरियाणा सरकार ने 93 जन-औषधि केंद्र खोले, 58 बंद भी हो गए: अनुराग ढांडा


जाम लगा रहे परिजनों का आरोप है कि मृतका को उसके ससुरालजन शारीरिक और मानसिक रूप से बुरी तरह से प्रताड़ित करते थे, मारपीट किया करते थे. आरोप है कि उसने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे फांसी दी गई है. परिजनों का कहना था पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज न कर आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने का मामला दर्ज किया है. जाम लगा रहे परिजन आरोपियों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज करने और साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. जाम की सूचना मिलने के पर डीएसपी मौके पर पहुंच और मृतका के परिजनों को आश्वास्त कर जाम खुलवाया.


Input: Ajay Mehta