Fatehabad Crime: रतिया के गांव सरदारेवाला में देर शाम हुई फायरिंग का मामला सामने आया है. यह बदमाश लूट के इरादे आए बदमाशों ने फायरिंग की है. बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है और एक व्यक्ति की मौत हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गांव सरदारेवाला के पशु मंडी में एक व्यापारी से लाखों रुपये छीनने का प्रयास किया गया है. इस पूरे मामले में दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि व्यापारियों द्वारा शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीणों ने बदमाशों को काबू करने का प्रयास किया तो, बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी.


ये भी पढ़ेंः Gurugram News: क्लब के बाहर फायरिंग करने और जान से मारने की धमकी देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने आगे कहा कि घटना में मौके पर मौजूद दो युवक घायल हो गए. जबकि एक युवक की मौत हो गई. व्यापारियों और ग्रामीणों ने भाग रहे लुटेरों को दबोचकर पीट दिया. इस दौरान एक लुटेरा मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों की पकड़ में आए दो लुटेरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.


पुलिस ने उन्हें नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया है. ग्रामीणों ने लुटेरों से बरामद दो पिस्तौल और कई कारतूस भी पुलिस को सौंप दिए हैं. घटना में घायल युवकों को नागरिक अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच और पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.


(इनपुटः अजय मेहता)