Gadar 2 Box Office Collection Day 3: 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2'ने महज 3 दिनों में कमाई का नया रिकॉर्ड बना दिया है. तीसरे दिन फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 3 दिनों में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 130 करोड़ के पार पहुंच गया है. वहीं कमाई के साथ ही दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी के रोल को लेकर भी काफी चर्चा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार को गदर-2 ने रिलीज के साथ ही कमाई का भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग हैं. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 43 करोड़ रुपये की कमाई की. रिलीज के तीसरे दिन संडे होने की वजह से फिल्म की कमाई में भी उछाल देखने को मिला. फिल्म ने संडे को 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. 3 दिनों में गदर 2 ने 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.


ये भी पढ़ें- गदर-2 ने तोड़ा इन हिट फिल्मों का रिकॉर्ड, 2 दिन में कलेक्शन पहुंचा 80 करोड़ के पार


22 साल बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में धमाल मचा रही फिल्म के मेन लीड कास्ट में फर्स्ट पार्ट से कोई बदलाव नहीं किया गया, लेकिन इस फिल्म के मेन विलेन अमरीश पुरी का निधन हो जाने की वजह से पार्ट 2 में मनीष वाधवा मेन विलेन के रोल में दिखाई दिए. ऐसे में फैंस अमरीश पुरी को मिस कर रहे थे, इस कमी को पूरा करने के लिए मेकर्स ने फैन को सरप्राइज दिया है. 


डायरेक्टर अनिल शर्मा ने टेक्नोलॉजी की मदद से फिल्म में अमरीश पुरी को दिखाया है.अमरीश पुरी के किरदार अशरफ अली को CGI (कंप्यूटर जेनरेटेड इमेज) के माध्यम से क्रिएट करके दिखाया गया है. इस सीन को देखने के बाद  आपको ऐसा लगेगा की सच में अमरीश पुरी इस फिल्म का हिस्सा हैं.  


गदर-2 से पहले हॉलीवुड फिल्मों में भी दिवगंत एक्टर को दिखाने के लिए CGI की मदद ली जा चुकी है. हॉलीवुड सीरीज ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में CGI की मदद ली गई थी.