Ghaziabad Accident News: देशभर में गर्मी से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शनिवार दिन में आई तेज आंधी-तूफान से लोगों ने कुछ हद तक राहत का सांस ली है. इसी बीच गाजियाबाद में तेज आंधी से एक बड़ा हादसा हो गया. जहां इंदिरापुरम इलाके में पांचवीं मंजिल का छज्जा पहले झुका और फिस गिर गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पांचवी मंजिल का छज्जा गिरा
गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के कर्णावली गांव की 20 बीघा कॉलोनी में गली नंबर 3 में बने मकान की पांचवी मंजिल का छज्जा गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि पांचवी मंजिल पर बना हुआ छज्जा पहले आगे की तरफ झुका हुआ दिखाई दे रहा है और धीरे-धीरे झुककर नीचे आकर गिर जाता है.


ये भी पढ़ें: Karnal Fire: सूरज की तपिश से अचानक धूं-धूंकर जली कार, चपेट में आए कई पेड़


तेज हवा से झुका और फिर गिरा छज्जा
जानकारी के मुताबिक शानिवार को कुछ देर पहले आई तेज हवाओं के कारण छज्जा आगे की तरफ झुक गया था. इसके बाद अचानक से कुछ ही देर में छज्जा नीचे आकर धड़ाम हो गया. गनीमत की बात यह रही कि मकान मालिक उस समय घर की छत पर ही थे और गली में भी नीचे कोई नहीं था. जिस कारण मकान मालिक और कोई अन्य छज्जा गिरने से चोटिल होने से बच गया. नहीं तो छज्जे के गिरने से कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. कुछ ही देर चली तेज हवाओं के चलते पांचवी मंजिल पर बने छज्जे के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।