Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में पुलिस ने ज्वेलर्स के यहां चोरी करने वाले एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो कि पिछले 31 साल से ज्वेलर्स को निशाना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. एक महिला द्वारा इस गैंग को संचालित किया जा रहा था और इस गैंग की सरगना एक 51 वर्षीय महिला कर थी. दरअसल, गाजियाबाद पुलिस को काफी समय से ज्वेलरी की दुकान में घुसकर ज्वेलरी लूटने की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक गैंग की तलाश थी, जो पिछले काफी समय से दिल्ली- NCR और आसपास के राज्यों में सक्रिय था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुराग मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने नंदग्राम थाना क्षेत्र से तीन आरोपियों को पकड़ा है, जिनमें एक 51 वर्षीय महिला खातून भी शामिल है. दरअसल, गिरफ्तार महिला खातून ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले ग्रुप की सरगना है जो की ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर ज्वेलरी को लूटने की घटनाओं को अंजाम देती हैं. गैंग की गिरफ्तार की गई सरगना खातून और अन्य महिला ग्राहक बनकर ज्वेलर्स की दुकान में दाखिल होती हैं और घटनाओं को अंजाम दिया करते थे.


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: शक हुआ हावी तो अधेड़ बन बैठा हैवान, पीट-पीटकर ले ली पत्नी की जान 


यह गैंग ज्वेलर्स का चुनाव अपने गैंग के पुरुषों सदस्यों की रेकी के आधार पर करते था, गैंग के पुरुष सदस्य पहले रेकी कर दुकान को चिन्हित करते हैं और उसके बाद महिलाएं उसमें कस्टमर बनकर घुस जाती है. उस दौरान कुछ पुरुष बाहर गाड़ी में इंतजार करते रहते हैं. महिलाएं और पुरुष जल्दी लूट और चोरी की घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते हैं. सीसीटीवी और मैन्युअल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के नंदराम कट मेरठ रोड के पास से तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


इनकी पहचान 52 वर्षीय कौशल उर्फ रवि, उसकी पत्नी खातून उम्र 50 वर्ष और नौशाद के रूप में हुई है. तीनों के पास से ज्वेलरी की दुकान से लूटी गई ज्वेलरी बरामद की गई है. वहीं, घटना से जुड़ा हुआ सीसीटीवी भी सामने आया, जिससे स्पष्ट है की लूट में खातून और उसके साथी शामिल थे.


(इनपुटः पीयूष गौड़)