नई दिल्ली: गाजियाबाद में दो दिन पहले महिला की लाश मिली थी, जिसको लेकर पुलिस ने बुधवार को किया.  पुलिस के अनुसार,  महिला अपने तीसरे पति के साथ रहती थी जिसने उसकी चाकू मारकर हत्या की थी. 26 दिसंबर की सुबह भव्या शर्मा मृत अवस्था में मिली थी. पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दअसल, विजयनगर थाना क्षेत्र के वृंदावन एन्क्लेव में भव्या अपने पति विनोद शर्मा और बेटे आदिल के साथ रहती थी. मृतका के तीसरे पति विनोद के मुताबिक 25 दिसंबर को भव्या इंदौर से लौटी थी. उसने बताया कि 4 साल पहले उसकी शादी भव्या शर्मा से हुई थी. भव्या बताती थी कि वो आयुर्वेदिक दवाओं की सप्लाई चेन से जुड़ी हुई है और यह बताकर वे अक्सर घर से बाहर रहती थी. 


उसने बताया कि  25 दिसंबर वे इंदौर ले लौटी, रात में उसने शराब पी, खाना खाकर सो गई. इसके बाद 26 दिसंबर की सुबह वह मृत पाई गई. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया चोट का निशान मिला. तब पुलिस ने दबिश देकर विनोद से पूथा तो उसने सारा जुर्म कबूल लिया. विनोद ने बताया कि 24 दिसंबर की रात उसने भव्या ने उसको वीडियो कॉल किया तो अपने दूसरे पति अनीस के साथ थी. अनीस ने विनोद को कॉल पर ही मारने की धमकी भी दी. जब भव्या 25 दिसंबर को घर आई तो उसके तीसरे पति और भव्या के बीच लड़ाई हो गई. विनोद को ये बात अच्छी नहीं लगी कि वो अब भी अपने दूसरे पति से मिलती है. 


ये भी पढ़ें: Gay Dating App पर बने दोस्त के घर मिलने गया था फिर चौथी मंजिल से कूदा, जानें पूरा मामला


 


विनोद ने बताया कि जब भव्या खा-पीकर सो गई थी तो उसने बेटे को घर से बाहर भेज दिया और फिर चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद में विनोद ने भव्या के कपड़े बदल दिए और उसका मोबाइल और कपड़े वोशिंग मशीन में डाल दिया. आदिल जब घर लौटा तो विनोद ने कहा कि मम्मी सो रही है. 


विनोद का कहना है कि भव्या अपने पहले पति से मिलने लगी थी और गलत काम में लगी हुई थी. इसी वजह से उसने पत्नी की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने विनोद को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.