पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके के प्रताप विहार चौकी अंतर्गत एक व्यक्ति के कुत्ते को मोपेड से बांधकर घसीटने का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. सूचना मिलने के बाद बाद पशुप्रेमी संस्था के कुछ लोग भी पहुंच गए, जिन्होंने कुत्ते को मोपेड से बांधकर घसीटते हुए ले जा रहे व्यक्ति को कुत्ता घसीटते हुए पकड़ लिया. हालांकि रोके गए व्यक्ति द्वारा वीडियो में कहा जा रहा है कि कुत्ते ने चार पांच लोगों को काट लिया था. इसलिए वह इसे कहीं छोड़ने जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: रोहतक में शादीशुदा महिलाएं हो रहीं गायब; तीन दिन में तीन शिकायत, आखिर माजरा क्या है?


यह मामला गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके का है. यहां प्रताप विहार चौकी के पास का कुत्ते को मोपेड से बांधकर ले जाने का वीडियो सामने आया है. लोकल फीडर की सूचना पर पशुप्रेमी संस्था के सदस्य भी वहां मौके पर पहुंच गए और मोपेड से मांग कर ले जा रहे व्यक्ति से इलाज के लिए कहने लगे. 


प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक मोपेड सवार कुत्ते को बांधकर एक से डेढ़ किलोमीटर दूर ये घसीटते हुए लेकर आया. उनके अन्य लोगों के साथ उसे रोकने पर उसने बताया कि कुत्ते द्वारा कई लोगों को काट लिया गया था, जिसके बाद मोपेड सवार व्यक्ति इसको पैरों से बांधकर घसीटते हुए ले जा रहा था. पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई है. पुलिस व्यक्ति को अपने साथ ले गई है.


पशुप्रेमी संस्था से जुड़ी महिला सुरभि रावत के मुताबिक सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. जानकारी करने पर पता चला कुत्ते को मोपेड से घसीट कर ले जाया जा रहा हैं. व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. हालांकि कुत्ते काटे जाने से कई बड़े हादसे और घटनाएं सामने आई है फिर भी मानवता किसी भी बेजुबान जानवर को इस तरह घसीटे जाने की घटना कहीं से भी इजाजत नहीं देती है.