Gurugram Crime: गाड़ी की छत पर शराब और पुश-अप करने वाले सोहना के रहने वाले दयाचंद, पलवल के रहने वाले सूरज डागर और नरवीर को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का पूरा खुलासा कर दिया है. तीनों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो तीनों Google कंपनी में ड्राइवर का काम करते हैं और परसो दिन में यह तीनों पहले पलवल गए और वहां से लौटते वक्त तीनों ने एक के बाद एक बियर पीना शुरू कर दिया और जब नशा चढ़ा त गाड़ी लेकर सड़क पर निकल गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों ने अपने बयान में बताया कि सोहना का रहने वाला दयाचंद गाड़ी की छत पर चढ़कर पुश-अप करने लगा और बियर पीना शुरू कर दिया. पुलिस ने अपने बयान में बताया कि इन लोगों को बिल्कुल भी यह आभास नही था कि इनकी स्टंटबाजी की कोई वीडियो भी बना रहा है. बरहाल, पुलिस ने सूरज डागर, दयाचंद और नरवीर को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.


ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली के UP भवन में साउथ की अभिनेत्री व प्रोड्यूसर के साथ यौन शोषण, उज्जैन से गिरफ्तार हुआ आरोपी


पुलिस की माने तो तीनों ने 18 से 20 बियर पी हुई थी और खुद को एक दूसरे से ज्यादा बहादुर साबित करने के चक्कर में कोई गाड़ी की छत पर चढ़कर बियर पीने लगा पुश-अप करने लगा. तो कोई खिड़की से बाहर निकल स्टंटबाजी करने पर आमादा था. इन्हें इस बात की भी परवाह नहीं थी कि यह अपनी जान के साथ-साथ अन्य की जान को भी खतरे में डालने में लगे थे. बहरहाल पुलिस ने इनके पास से उस आल्टो गाड़ी को भी बरामद कर दिया है, जिसमें सवार हो यह सड़कों पर हुडदंग करने में लगे थे.


जानें, क्या है पूरा मामला


बता दें कि बीते दिनों गुरुग्राम के साइबर हब में सड़क पर चलती हुई कार की छत पर शराब पीते युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कार की छत पर बैठकर कुछ युवा शराब पी रहे हैं और हुड़दंग मचा रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से गुरुग्राम पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी के नंबर से युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.


(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)