गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक अजब ही मामला सामने आया है. यहां एक दंपति ने अपनी डेढ़ साल की बच्ची की देखभाल के लिए 14 साल की लड़की को बंधक बना रखा था. दंपति उसे न तो खाना देता था और उसकी बेरहमी से पिटाई करता था. वहीं मामले की शिकायत पर कल यानी 7 फरवरी को पुलिस और ‘वन स्टॉप सेंटर’ सखी के संयुक्त दल ने 14 साल की नाबालिग बच्ची को उस दंपति के चंगुल से छुड़ा लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी दंपति ने प्लेसमेंट एजेंसी के जरिये रांची (झारखंड) की रहने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की को हायर किया था. दंपति ने अपनी डेढ़ साल की बच्ची की देखभाल के लिए रखा था. उन्होंने बताया कि निजी कंपनी में काम करने वाले न्यू कॉलोनी का दंपति महीनों से लड़की को प्रताड़ित कर रहा था और उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था. उन्होंने बताया कि लड़की के हाथ, पैर और मुंह पर कई चोटें पाई गई हैं. 


ये भी पढ़ें: CBSE Admit Card: सीबीएसई ने जारी किए 10वीं, 12वीं के एडमिट कार्ड, 15 फरवरी से बोर्ड परीक्षा


 


इस मामले के बारे में सखी सेंटर की प्रभारी पिंकी मलिक द्वारा शिकायत दर्ज कराई थी. मलिक ने आरोप लगाया कि दंपति नाबालिग लड़की से काम कराता था. उसकी बेरहमी से पिटाई करता था, साथ ही उसे पूरी रात सोने नहीं देता था, वे उसे भोजन भी नहीं देते थे और वह कचरे के डिब्बे में फेंका गया बचा-खुचा भोजन खाती थी. पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


वहीं इस मामले में न्यू कॉलोनी पुलिस थाने के एसएचओ दिनकर ने कहा कि हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं और दंपति को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल नाबालिग का अस्पताल में इलाज चल रहा है.