Gurugram Crime: गुरुग्राम में नौकरी दिलाने के बहाने 35 वर्षीय एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बीते सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल की मूल निवासी महिला सेक्टर- 29 पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में गुरुग्राम के चक्करपुर गांव में किराए के मकान में रह रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक, प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले आरोपियों में से एक ने उसे नौकरी दिलाने का आश्‍वासन दिया था. बाद में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. महिला ने पुलिस को बताया कि करीब दो हफ्ते पहले वह एक अन्य व्यक्ति के संपर्क में आई थी, जिसने उसे नौकरी दिलाने में मदद की.


ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: तीखी बहस के बाद हिंसक हुआ पति, पत्नी हत्या कर रेलवे ट्रैक पर दफनाया शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा


पीड़ित महिला ने आगे बताया कि इसके बाद उसने किसी तरह हिम्मत जुटाई और रविवार को पुलिस को मामले की सूचना दी. उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ सामूहिक दुष्‍कर्म और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया और 12 फरवरी को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


सेक्टर -29 पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर ऋषि कांत ने कहा जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा.


(इनपुटः असाइमेंट)