Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. यह घटना सदर बाजार के पास स्थित अपना बाजार के बाहर अग्रवाल धर्मशाला चौक से चंद कदमों की दूरी पर हुई. आरोप है कि युवक सदर बाजार से एक दुकान से चप्पल चोरी करके भाग रहा था और भागने के दौरान उसने एक गाड़ी पर लगातार कई बार थप्पड़ मारे थे. गाड़ी में बैठे तीन युवक ने उसके पीछे दौड़ते आए और उसे अपना बाजार के पास घेर लिया और बेरहमी से पीटाना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक को किस बेरहमी से पीटा जा रहा है. युवक को थप्पड़ मारने के साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मारते हुए युवक दिखाई दे रहे हैं. यही युवक उसे बालों से खींचता हुआ करीब 10 मीटर दूर फेंकता है. इस घटना को देखकर आसपास से गुजर रहे लोगों के साथ-साथ मार्केट के लोग भी एकत्र हो गए, जिसके बाद युवक को पीटने वाले तीनों युवक मौके से फरार हो गए.


ये भी पढ़ेंः Karnal Accident News: सड़क हादसों में दो महिलाओं मौत, 1 घायल, नहीं हो पाई एक शव की शिनाख्त


बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक नशा करने का आदी है और अपने नशे के लिए सामान चोरी करके बेचता है. आज भी जब वह सामान चोरी करके भाग रहा था तो रास्ते में एक गाड़ी पर उसने कई बार हाथ मार दिया, जिसके बाद यह युवक भड़क गए और उसके पीछे भागते हुए कुछ ही दूरी पर उसे पकड़ लिया और बेरहमी से पीटा शुरू कर दिया. हालांकि, इस मामले में किसी ने भी पुलिस को शिकायत नहीं दी है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)