Gurugram Water Supply: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में पानी की स्पलाई बंद की जाने वाली है, जिससे पानी की किल्लत का सामना करना पड़ेगा. बता दें गुरुग्राम के सेक्टर  44 से लेकर सेक्टर 72 तक सभी सेक्टरों के पानी की सप्लाई बंद रखी जाएगी. जिसके कारण गुरूग्राम के लाखों लोगों को पानी की किल्लत से जूझना पड़ेगा.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक तरफ जहां सूरज की धूप से गर्मी साइबर सिटी में कहर बरपा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अब गुरूग्राम के लाखों लोगों को पानी की सप्लाई बाधित होने वाली है, जिस वजह से लाखों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. दरअसल गुरूग्राम मेट्रोपोलिटन डेवेलपमेंट अथॉरिटी (Gurugram Metropolitian Development Authority- GMDA) ने एक नोटिस जारी किया है. जिसमें उन्होंने लोगों को सूचित किया है कि 20 अप्रैल वीरवार को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक सेक्टर 44 से लेकर सेक्टर 72 तक पानी की सप्लाई बंद रखी जाएगी. अनुमान लगाया जा रहा है लगभग 28 सेक्टर्स ऐसे है जहां पानी की सप्लाई बाधित रहेगी. जिससे कि लाखों लोगों को बिना पानी के परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 


ये भी पढ़ें: World Liver Day 2023: शराब पीने से आपके शरीर और घरवालों को उठानी पड़ सकती है ये परेशानी


जीएमडीए की प्रवक्ता की मानें तो चंदू बुढेडा वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट (Chandu Budhera Water Treatmemnt Plant) में मेंटेनेंस का काम करने के लिए और सेक्टर 51 बूस्टिंग स्टेशन में सप्लाई पाइपलाइन की मरम्मत के लिए वीरवार सुबह 6 बजे से शाम बजे तक यानी कि 12 घंटे तक लगभग 28 अलग-अलग सेक्टर और डीएलएफ फेस 2 और फेस 5 में पानी की सप्लाई बंद रहेगी. इस दौरान मास्टर वाटर सप्लाई बूस्टिंग स्टेशन 51 (Master Water Suplly Boasting Station 51) में पूर्ण रूप से शटडाउन रखा जाएगा. अब देखना होगा कि 12 घंटे शटडाउन में मरम्मत का काम पूरा हो जाएगा या फिर मरम्मत में समय ज्यादा लगा तो लोगों 40 डिग्री से ज्यादा की गर्मी में पानी के लिए तरसना पड़ेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा. 


Input: योगेश कुमार