Haryana Budget 2023: हरियाणा विधानसभा में सरपंचों के मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कुछ बदलाव अच्छे के लिए होते हैं. भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए ई-टेंडरिंग को लाया गया हैं. 2 लाख से ऊपर के काम टेंडर के जरिए होंगे. PPP में गलतियों के मुद्दे पर कुलदीप वत्स के सवाल पर सीएम ने पेश किया जवाब. सीएम ने सदन में स्पीकर को फाइलों का बंडल सौंपा. सीएम ने कहा कि कुलदीप वत्स को बंडल दिया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा विधानसभा में टोल के मुद्दे पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोसली हल्के में टोल नंबर-54 को 1 मार्च से बंद किया जाएगा. विधानसभा में कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने OPS का मुद्दा उठाया. इस पर पलटवार करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूछा कि OPS हरियाणा में किसके कार्यकाल में बंद हुई. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे कार्यकाल में बंद हुई, गलती हो गई. उस गलती को तुम सुधार दो.


ये भी पढ़ेंः बजट को लेकर शिक्षक बोले, नौकरी की कमी के कारण छात्र जा रहे विदेश, सरकार करे इंतजाम


भिवानी कंकाल मामले पर भी जोरदार हंगामा


विधानसभा में भिवानी कंकाल मामले पर भी जोरदार हंगामा हुआ. पुन्हाना से कांग्रेस विधायक मोहम्मद इलियास ने भिवानी कांड का मुद्दा उठाया और कहा कि हरियाणा में 2 युवकों को लाकर मारा-पीटा गया. और जब उससे भी मन नहीं भरा तो जला दिया. भूपेंद्र हुड्डा ने महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरा तो सीएम ने दिया जवाब. सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में बहुत कम महंगाई बढ़ी है. सीएम ने आगे कहा कि महंगाई के हिसाब से आमदनी भी बढ़ी.