गगन रुखाया/ फतेहाबाद : गांव भिमेवाला में होने वाली सैम की समस्या का स्थायी समाधान के काम में लापरवाही बरतने पर सहायक मुद्रा संरक्षण अधिकारी विजेंद्र सिंह पर गाज गिरी. कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने गुरुवार को उन्हें सस्पेंड करने का आदेश दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : चुनावी बॉन्ड की 21वें चरण की बिक्री 1 से 10 जुलाई तक, क्यों और किसे पड़ती है इनकी जरूरत


देवेंद्र सिंह बबली डांगरा रोड स्थित किसान विश्राम गृह में विकास कार्यों की समीक्षा के लिए अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि काम कागजों पर नहीं, धरातल पर दिखना चाहिए. 


उन्होंने अधिकारियों को एक महीने में विकास कार्यों का अनुमानित बजट तैयार करने को कहा. साथ ही यह भी कहा कि काम पूरा न करने वाले खुद के खिलाफ कार्रवाई के लिए तैयार रहें. 


ये भी पढ़ें  : दिल्ली में जलभराव के बाद आज शाम इन मार्गों से बचने की सलाह, फ्लड कंट्रोल ऑर्डर जारी


स्कूल शिक्षा का स्तर सुधारने का निर्देश 


कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने शिक्षा विभाग को निर्देश दिया कि वह स्कूलों में शिक्षा के स्तर को सुधारने की दिशा में काम करे. उन्होंने स्कूलों की पुरानी और जर्जर हो चुके भवनों का नवीनीकरण, मरम्मत व सुंदरीकरण का काम तेज करने के लिए भी निर्देश दिए. शिक्षा विभाग ने नए भवन बनाने और उनकी मरम्मत के लिए 20 करोड़ रुपये का एस्टीमेट तैयार किया. बजट पर मंजूरी मिलने के बाद काम शुरू किया जाएगा. 


WATCH LIVE TV