Haryana Crime: बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. व्यक्ति की ईंट, पत्थर और सिल्ली मार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. इसका बाद मृतक का शव अर्धनग्न अवस्था में लाइनपार क्षेत्र के रेलवे पार्क में पड़ा हुआ मिला है. इस पूरी वारदात को रात के वक्त अंजाम दिया गया है, जिसकी जानकारी सुबह के समय लगी. जब आसपास के लोग पार्क में टहलने के लिए पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यक्ति का लहू लुहान अवस्था में शव देखकर लोगों ने लाइनपार थाना पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. हालांकि, इस दौरान लाइनपार थाना पुलिस और जीआरपी थाना पुलिस थाने के सीमा विवाद में भी उलझे हुए दिखाई दिए. दरअसल, जिस पार्क में व्यक्ति का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ मिला है. वह रेलवे विभाग की जमीन पर बना हुआ है.


ये भी पढ़ें- Online Shopping Fraud: आकर्षक ऑफर का झांसा देकर की लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार


इसलिए लाइनपार थाना पुलिस ने घटना की सूचना जीआरपी थाना प्रभारी को दी, लेकिन इसके बावजूद 3 घंटे तक इंतजार करने के बाद भी जीआरपी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. इसके बाद लाइनपार थाना पुलिस ने ही फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सबूत जुटाने का काम किया और बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया.


लाइनपार थाना प्रभारी राम करण ने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि मृतक के चेहरे और सिर पर ईंट और पत्थर की सिल्ली से बार-बार हमला किया गया हैं, जिसकी वजह से मृतक का चेहरा पूरी तरह से सतिग्रस्त हो गया है. मृतक की पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं. मृतक के शव को शिनाख्त के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल के सब गृह में रखवा दिया है. पहचान होने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. ऐसे में हमलावर कौन है और हत्या के पीछे की वजह क्या है इसका खुलासा भी बाद में ही हो सकेगा.


(इनपुटः सुमित कुमार)