Haryana election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा बयान देकर राजनीतिक गर्मी बढ़ा दी है. शुक्रवार को यमुनानगर के जगाधरी में एक रोड शो के दौरान केजरीवाल ने दावा किया कि हरियाणा में कोई भी सरकार AAP के बिना नहीं बनेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिना AAP के नहीं बनेगी सरकार
यमुनानगर के जगाधरी में एक रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि हरियाणा में कोई भी सरकार AAP के बिना नहीं बन पाएगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद यह उनका पहला बड़ा राजनीतिक कार्यक्रम था. केजरीवाल ने ऐलान किया कि अगले दो हफ्तों में वह हरियाणा के 10 से ज्यादा विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे.


हरियाणा के खून का जिक्र
जगाधरी में अपने भाषण के दौरान केजरीवाल ने कहा, "मेरी रगों में हरियाणा का खून बहता है." उन्होंने दावा किया कि फर्जी केस में फंसाकर उन्हें पांच महीने जेल में रखा गया, जहां उन्हें सामान्य मुजरिमों जैसी सुविधाएं भी नहीं दी गईं. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा उन्हें तोड़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन हरियाणा के लोग किसी भी हाल में टूटते नहीं हैं. केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा का हर बच्चा उनके साथ हुए अन्याय का बदला लेगा और भाजपा को राज्य से बाहर भेजेगा.


ये भी पढ़ें: Delhi: दंगे मामले में पूर्व कांग्रेस विधायक बरी, थाने में पथराव करने का था मामला


दूंगा अग्निपरीक्षा
केजरीवाल ने अपनी अग्निपरीक्षा का जिक्र करते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर आराम से बैठ सकते थे, लेकिन उन्होंने इस्तीफा देकर जनता के सामने खुद को ईमानदार साबित करने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा, "अगर जनता को लगता है कि मैं बेईमान हूं तो मुझे वोट न दें. अगर जनता मुझे ईमानदार मानती है, तभी मुझे दोबारा मुख्यमंत्री बनाए." अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा कि उन्होंने ईमानदारी की राह चुनी है और यह साहस आज तक किसी अन्य नेता ने नहीं दिखाया.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!