Gurugram News: गुरूग्राम में दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद अभी तक दिव्या का शव नहीं मिला है, लेकिन इस हत्या के बाद दिव्या की बहन नैना ने आरोप लगाया था कि दिव्या की हत्या में गैंगस्टर संदीप गाडोली के परिजनों का हाथ हो सकता है. वहीं संदीप गाडोली के परिवार ने इस आरोप को नकारते हुए कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्या के परिवार ने आरोपों को करार दिया बेबुनियाद
दिव्या के परिवार के आरोप को नकारते हुए संदीप गाडोली के परिवार और उनकी बहनों ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि दिव्या की हत्या से उनका कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि इस हत्या में संदीप गाडोली के धुर विरोधी बिंदर गुर्जर की भूमिका हो सकती है. इसके साथ ही उन्होंने इस हत्या के पीछे संदीप गडोली की हत्या के आरोप में जेल में बंद गुरुग्राम पुलिस के जवानों की भूमिका की भी शक जाहिर की है.


ये भी पढ़ें: राजनीतिक संरक्षण के कारण स्कूल और कॉलेज में छात्राओं का हो रहा शोषण: संदीप पाठक


संदीप की बहन बोली- बिंदर गुर्जर का हो सकतता है हाथ
संदीप की बहन का कहना है कि बिंदर गुर्जर ने इस घटना को अंजाम दिया है. दिव्या की जिस अभिजीत ने हत्या की है वो भी बिंदर गुर्जर का साथी है. उन्होंने कहा कि दिव्या की हत्या से बिंदर को ही फायदा मिलेगा इसलिए ये आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं इस मामले में संदीप की बहन का कहना है कि दिव्या से उनका कोई लेना-देना नहीं है और न ही उनका उससे संपर्क हुआ है. उनका कहना है कि दिव्या एक ब्लैकमेलर लड़की थी, फिलहाल इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. बता दें कि साल 2016 में संदीप गाडोली का मुंबई में एनकाउंटर किया गया था, जिस वक्त उनका एनकाउंटर हुआ था तब दिव्या पाहुजा भी होटल में मौजूद थीं. वहीं संदीप गाडोली के परिवार ने उस एनकाउंटर को फर्जी बताया था.


INPUT- DEVENDER BHARDWAJ