Karnal Crime News: हरियाणा के करनाल में ASI संजीव हत्या मामले में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ की टीम ने इस मामले में यूपी के अलीगढ़ से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी भागने के दौरान गोली लगने से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ASI के जीजा ने ही संजीव की हत्या की सुपारी दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
करनाल में क्राइम ब्रांच के एएसआई की 2 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई. ASI की हत्या ने सबको हैरान कर दिया था, इसके साथ ही पुलिस विभाग की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे थे.दरअसल, एएसआई संजीव घर के बाहर सैर करने के लिए निकले थे, तभी दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. संजीव क्राइम ब्रांच यमुनानगर में तैनात थे. ASI की हत्या के बाद पुलिस की कई टीम इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुईं थीं, जिसमें अब बड़ी सफलता मिली है. 


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: 24 घंटे में पुलिस गिरफ्त में बुजुर्ग से लूट के आरोपी, नशे के लिए दिया वारदात को अंजाम


इस मामले में एसटीएफ की टीम ने तीन आरोपियों को यूपी से गिरफ्तार किया है, तीनों आरोपी यूपी के अलीगढ़ के रहने वाले हैं. दो आरोपी बाइक पर हमला करने आए थे और तीसरे आरोपी ने हत्या की सुपारी ली थी. तीनों आरोपियों को लाने के दौरान एक आरोपी ने बहाना बनाकर भागने की कोशिश की, जिसे रोकने के लिए एसटीएफ की टीम ने उसके पैर पर गोली चलाई. फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 


जीजा ने कराई हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ASI संजीव कुमार के जीजा ने ही उनकी हत्या की सुपारी दी थी. संजीव का जीजा विदेश में रहता है, जिसने रंजिश के चलते अपने साले को मौत के घाट उतारने की साजिश रची और फिर हत्या की सुपारी दे दी. इस मामले में STF की टीम आरोपियों से पूछताछ करेगी, जिसमें कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं. 


Input- Kamarjeet Singh