Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र के गांव धंतौड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली एक विवाहिता लड़की की लाश मिली है. लड़की पक्ष वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का लगाया आरोप है. तो वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर करवाई करते हुए 2 आरोपियों को लिया हिरासत में ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में आए दिन हत्या के मामले सामने आते जा रहे हैं. वहीं हत्या का एक मामला गांव धंतौड़ी से सामना आया है, जहां पर एक युवती का शरीर मृत हालात में मिलता है. इसी सूचना मिलने पर लड़की के भाई समेत परिवार वाले लोग मौके पर पहुंचते हैं, जिसमें लड़की के भाई का कहना है कि लड़की की हत्या उसके ससुराल वालों ने की है.


लड़की के भाई का कहना है कि उसकी बहन की हत्या उसके ससुराल वालों ने साजिश के तहत की गई है और उसकी सूचना उन्हें नहीं दी गई थी. उन्होंने कहा कि आज लड़के पक्ष की तरफ से फोन आया कि आपकी बहन बीमार है लेकिन जब हम पहुंचे तो हमने देखा ही हमारी बहन मृत हालात में थी.


वहीं लड़की के गले पर चोट के निशान है वही उनका यह भी आरोप है कि लड़की की मृत्यु कब हुई है. इसको लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं है क्योंकि सबसे दुर्गंध आनी शुरू हो चुकी है. उनका आरोप है कि पहले भी ससुराल वाले उनसे पैसे की डिमांड करते थे और उन्होंने कई बार पहले पैसे दिए भी थे. उनका आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग अभी घर से फरार हैं.


ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर


वहीं डीएसपी सुभाष चंद का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि जिसके बाद वह कुरुक्षेत्र नागरिक अस्पताल पहुंचे और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी अभी तक दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.


Input: Darshan Kait