Haryana News: लोकसभा चुनाव और करनाल विधानसभा उपचुनाव को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल से लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं. मनोहर लाल बीजेपी के कार्यकताओं से मिल रहे हैं. इसके साथ ही वो जनता के बीच मे जाकर अपने पुराने साथियों से भी मुलाकात कर रहे हैं. अपने पुराने साथियों से मिल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार हो रही हैं बैठकें
मनोहर लाल ने बीजेपी में एक के बाद एक बैठक कर रहे हैं. साथ ही लोकसभा चुनाव और करनाल विधानसभा उपचुनाव की बागडोर भी अपने हाथों में संभाली हुई है. वहीं, करनाल में बैठक के बाद मनोहर लाल ने कहा कि बैठकों का दौर जारी है. चर्चाएं हो रही हैं. हर लोगों के बीच जा रहे हैं और उनसे मुलाकत और बातचीत कर रहे हैं. वहीं, एक सवाल के जवाब में मनोहर लाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस की घोषणा पत्र के सवाल पर कहा कि वह अपने घर का पहले न्याय करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर मुझे भी तरस आ रहा है. अभी तक उम्मीदवारों की घोषणा नहीं किया गया है.


ये भी पढ़ें: प्रशासन की खुली आंख, बसों की होगी जांच, खामी पाए जाने पर स्कूल की मान्यता होगी रद्द


हादसे में जान गंवाने वालों को दिया जाएगा मुआवजा
वहीं, मनोहर लाल ने कहा की NCR में NGT के जो आदेश हैं. वो जरूरी हैं क्योंकि छोटे लालच के चक्कर मे पुरानी गाड़ियां चलती हैं, जिससे हादसे भी सामने आते हैं. महेन्द्रगढ़ हादसे में भी बहुत पुरानी बस चल रही थी, जो काफी पुरानी थी. वहीं, मनोहर लाल ने कहा कि सरकार ने MSP पर फसलों को खरीदा है और आगे भी ऐसा चलता रहेगा. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि महेन्द्रगढ़ हादसे का दुख है. सख्त कारवाई की जा रही है और सभी विभागों को आदेश है कि कहीं पर कोई ढील न रहे. हमारे मुख्यमंत्री जी ने भी कहा है और घायलों के उपचार का खर्च भी सरकार कर रही है और सरकार की तरफ से मुआवजा दिया जाएगा, जिनकी हादसे में जान गई है.


INPUT- Kamarjeet Singh